मोहाली में दोपहर में चली तेज हवाओं से गिरे पेड़, बिजली सप्लाई प्रभावित, वाहन चालक भी हुए परेशान

मोहाली के फेज-2 में तेज हवाएं चलने के कारण कई जगहों पर पेड़ गिरे जिसके कारण बिजली सप्लाई प्रभावित हुई। हालांकि निगम की ओर से मौके पर पहुंच कर पेड़ों को हटा दिया गया। पेड़ गिरने से कुछ देर के लिए ट्रैफिक भी प्रभावित हुआ।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 03:49 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 03:49 PM (IST)
मोहाली में दोपहर में चली तेज हवाओं से गिरे पेड़, बिजली सप्लाई प्रभावित, वाहन चालक भी हुए परेशान
मोहाली में दोपहर के समय चली तेज हवाओं के कारण टूटे पेड़।

मोहाली, जेएनएन। मोहाली जिले में वीरवार दोपहर अचानक चली तेज हवाओं के कारण कई जगह पर पेड़ गिर गए। दोपहर 12 बजे के करीब एकाएक चली तेज हवाओं ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी। शहर में कई जगह पेड़ गिरने का समाचार है। पेड़ों की टहनियां टूटने से बिजली सप्लाई भी प्रभावित हुई है।

मोहाली सहित खरड़, कुराली, डेराबस्सी, जीरकपुर, लालड़ू, नयागांव में कई जगह तेज हवाएं चली। मोहाली के फेज-2 में तेज हवाएं चलने के कारण कई जगहों पर पेड़ गिरे, जिसके कारण बिजली सप्लाई प्रभावित हुई। हालांकि निगम की ओर से मौके पर पहुंच कर पेड़ों को हटा दिया गया। पेड़ गिरने से कुछ देर के लिए ट्रैफिक भी प्रभावित हुआ। तेज हवाएं चलने से खासकर दोपहिया वाहन चालकों को खासी परेशानी हुई। वहीं खरड़ में तेज हवाएं चलने से बिजली सप्लाई कुछ देर के लिए प्रभावित हुई।

लोगों ने बिजली विभाग के कर्मचारियों व अधिकारियों पर आरोप लगाया कि एक दिन हवाएं चलने से बिजली सप्लाई बांधित होने की बात मान ली जाती है। लेकिन हर रोज रात को कई घंटे के अघोषित कट लग रहे हैं। शिकायत केंद्र पर फोन करने पर कोई फोन नहीं उठा रहा। ध्यान रहे कि खरड़ के दस फीडरों के लिए सिर्फ एक ही शिकायत केंद्र है। मोहाली जिले में इस बार बिजली के अघोषित कटों के कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

हालांकि मोहाली के डीसी की ओर से बिजली विभाग को बिजली सप्लाई सुचारू करने के लिए निर्देश दिए गए थे। इसके लिए डीसी ने बिजली विभाग के अधिकारियों के सभी नंबरों को सावर्जनिक किया था। डीसी ने कहा कि अगर बिजली विभाग को सप्लाई बहाल करने में किसी तरह की दिक्कत आती है तो वे प्रशासन के अधिकारियों की मदद ले सकते है। लेकिन इसके बाजवूद बिजली सप्लाई प्रभावित हो रहे है। जिसको लेकर लोग लगातार प्रदर्शन कर रहे है।

chat bot
आपका साथी