ट्रेडर्स और प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स एसोसिएशन ने की सलाहकार धर्मपाल से मुलाकात, सामाजिक गतिविधियों से अवगत कराया

चंडीगढ़ ट्रेडर्स एसोसिएशन सेक्टर-17 और प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स एसोसिएशन चंडीगढ़ के एक संयुक्त प्रतिनिधिमंडल ने सलाहकार धर्मपाल से मुलाकात की। पंछी ने बताया कि सलाहकार ने प्रतिनिधिमंडल को धैर्यपूर्वक सुना और एसोसिएशन की ओर निभाई जा रही सकारात्मक भूमिका की सराहना की।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 29 Jun 2021 12:06 PM (IST) Updated:Tue, 29 Jun 2021 12:06 PM (IST)
ट्रेडर्स और प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स एसोसिएशन ने की सलाहकार धर्मपाल से मुलाकात, सामाजिक गतिविधियों से अवगत कराया
चंडीगढ़ ट्रेडर्स एसोसिएशन और प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल सलाहकार से मिलता हुआ।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ ट्रेडर्स एसोसिएशन सेक्टर-17 और प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स एसोसिएशन चंडीगढ़ के एक संयुक्त प्रतिनिधिमंडल ने सलाहकार धर्मपाल से मुलाकात की। चंडीगढ़ ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष कमलजीत सिंह पंछी के नेतृत्व में सदस्यों ने अपनी-अपनी एसोसिएशन की ओर से उनका स्वागत किया। नए सलाहकार को एसोसिएशन के कामकाज और सामाजिक गतिविधियों से अवगत कराया। मुलाकात में यह निर्णय लिया गया कि बाद में होने वाली बैठकों में संपदा कार्यालय और बिल्डिंग बायलॉज को शामिल किया जाएगा। पंछी ने बताया कि सलाहकार ने प्रतिनिधिमंडल को धैर्यपूर्वक सुना और एसोसिएशन की ओर निभाई जा रही सकारात्मक भूमिका की सराहना की। प्रतिनिधिमंडल में प्रमुख सदस्य कमलजीत पंछी, कमल गुप्ता, एलसी अरोड़ा, सुनील कुमार और मनप्रीत सिंह शामिल थे।

पंछी ने बताया कि सलाकार से मुलाकात बहुत ही बेहतरीन रही। उन्होंने न केवल चंडीगढ़ शहर की तारीफ की बल्कि अपने पुराने दिनों को भी याद किया। पंछी ने कहा कि सलाकार से आने वाले समय में चंडीगढ़ ट्रेडर्स की जो समस्यां लंबे समय से लंबित पड़ी है, उसे पूरी करने का भी अनुरोध किया गया।इस पर सलाहकार ने उन्हें आश्वासन देते हुए कहा कि चंडीगढ़ की समस्याओं को जल्द पूरा किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि सलाकार को के सामने चंडीगढ़ ट्रेडर्स एसोसिएशन और प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स एसोसिएशन की कार्य प्रणाली से लेकर आगामी कार्यक्रम की जानकारी भी साझा की गई।मुलाकात के दौरान प्रतिनिधिमंडल के सभी सदस्यों ने सलाकार से प्रशासन के पास लंबित पड़े मुद्दों का हाल निकालने की भी गुजारिश की। पंछी ने बताया कि सलाकार से हुई करीब 30 मिनट की भेट में उन्होंने हर छोट बड़े पहलुओं पर चर्चा की। उनसे चर्चा करने के बाद उन्हें उम्मीद है कि आने वाले समय में चंडीगढ़ में बड़े और अच्छे बदलाव देखने को मिलेंगे।

chat bot
आपका साथी