पंचकूला में दबंगों ने सिक्योरिटी गार्ड को डंडों से पीटा, हाथ में बंदूक लिए खड़े थे बदमाश, वीडियो वायरल

पीड़ित सिक्योरिटी गार्ड हरनेक ने बताया कि सोसायटी के कई लोगों ने इस हमले की वीडियो बनाई है। उन्होंने कहा कि उन्होंने 100 नंबर पर फोन कर मामले की सूचना पुलिस को भी दी और मामले की लिखित शिकायत रामगढ़ पुलिस चौकी में भी दी है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 01:58 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 01:58 PM (IST)
पंचकूला में दबंगों ने सिक्योरिटी गार्ड को डंडों से पीटा, हाथ में बंदूक लिए खड़े थे बदमाश, वीडियो वायरल
सिक्योरिटी गार्ड हरनेक सिंह ने पंचकूला के नागरिक अस्पताल में अपना मेडिकल करवाया।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। पंचकूला सेक्टर-27 स्थित हाउसिंग सोसायटी नंबर-4 में कुछ दबंगों ने सिक्योरिटी गार्ड पर हमला कर उसे घायल कर दिया। आरोपितों ने सुरक्षा कर्मी को डंडों से पीटा। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें युवक गार्ड को डंडे से पीट रहे हैं और एक युवक हाथ में बंदूक पकड़े दिखाई दे रहा है। 

जानकारी के अनुसार युवकों का सिक्योरिटी गार्ड के साथ कार पार्किंग को लेकर विवाद हो गया था। गार्ड ने युवकों को पार्क की गई गाड़ी को हटाने के लिए कहा, जिससे गुस्साए आरोपितों ने गार्ड की पीट दिया। 

सिक्योरिटी गार्ड आरोपितों से उसे न मारने की गुहार लगाता रहा।

पंचकूला सेक्टर 6 के नागरिक अस्पताल में मेडिकल करवाने पहुंचे सिक्योरिटी गार्ड हरनेक सिंह ने बताया कि वह पंचकूला सेक्टर-27 की सोसायटी नंबर 4 में बतौर सिक्योरिटी गार्ड नौकरी करता है। उन्होंने बताया कि इसी सोसायटी में कुछ युवक किराये पर रहते थे, जिन्होंने बुधवार को यहां से मकान शिफ्ट कर लिया। आरोपित मकान शिफ्टिंग को लेकर सोसायटी में आए थे। इसी दौरान उन्होंने अपनी गाड़ी किसी दूसरे की पार्किंग में खड़ी कर दी। गार्ड ने उन्हें गाड़ी को हटाने की बात कही गई तो उन्होंने पहले तो सिक्योरिटी गार्ड को बंदूक दिखाई और उसके बाद डंडों से हमला कर दिया। वहीं, घटना के वायरल वीडियों में तीन युवक दिखाई दे रहे हैं। जिनमें से दो आरोपित गार्ड पर हमला कर रहे हैं।

दो युवक सिक्योरिटी गार्ड को मार रहे थे तीसरा युवक हाथ में बंदूक लिए खड़ा था।

पीड़ित सिक्योरिटी गार्ड हरनेक ने बताया कि सोसायटी के कई लोगों ने इस हमले की वीडियो बनाई है। उन्होंने कहा कि उन्होंने 100 नंबर पर फोन कर मामले की सूचना पुलिस को भी दी और मामले की लिखित शिकायत रामगढ़ पुलिस चौकी में भी दी है। पंचकूला सेक्टर 6 के नागरिक अस्पताल में मेडिकल भी करवाया है। घटना का वीडियो भी सोसायटी के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है।

chat bot
आपका साथी