आपका चेहरा न बिगाड़़ दे नकली कॉस्मेटिक प्रॉडक्ट

आप अगर चेहरे को खूबसूरत बनाने के लिए ब्राडेंड कॉस्मेटिक का इस्तेमाल करते हैं तो जरा संभल जाएं। मार्केट में ब्रान्डेड कंपनियों का नकली सामान मिल रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Mar 2021 06:51 AM (IST) Updated:Fri, 19 Mar 2021 06:51 AM (IST)
आपका चेहरा न बिगाड़़ दे नकली कॉस्मेटिक प्रॉडक्ट
आपका चेहरा न बिगाड़़ दे नकली कॉस्मेटिक प्रॉडक्ट

जागरण संवाददाता, मोहाली : आप अगर चेहरे को खूबसूरत बनाने के लिए ब्राडेंड कॉस्मेटिक का इस्तेमाल करते हैं तो जरा संभल जाएं। मार्केट में ब्रान्डेड कंपनियों का नकली सामान मिल रहा है। वीरवार को मोहाली में नामी कंपनियों के कर्मचारियों ने पुलिस के साथ मिलकर कई दुकानों में छापेमारी की। इस दौरान कई जगह से नकली प्रोडक्ट बरामद हुआ, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया।

फेज-एक की खोखा मार्केट में छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में नकली सामान पकड़ा गया है। कंपनियों के कर्मचारी अमित दुबे ने बताया कि पिछले काफी समय से नकली सामान की शिकायतें मिल रही थी। इसके बाद पुलिस के साथ मिलकर यह कार्रवाई की गई। इस दौरान मार्केट से नकली लिपस्टिक, नेलपालिश, आईलाइनर, काजल, फाउंडेशन आदि मिला है।

अमित दुबे ने बताया कि तीन दुकानों से नकली सामान मिला है। कंपनी की ओर से नकली सामान मिलने के बाद पुलिस की मदद से दुकानों को सील कर दिया गया। दुबे ने बताया कि पुलिस को शिकायत दे दी गई है। अब दुकानदारों की ओर से जिन होलसेल डीलरों से सामान लिया गया है उन पर कार्रवाई की जाएगी। इनमें से कुछ होलसेलर चंडीगढ़ के हैं। इसके लिए चंडीगढ़ पुलिस की मदद भी ली जाएगी।

कंपनी के एक अन्य कर्मचारी रमेश दत्त ने बताया कि जिन दुकानों को सील किया गया है उनके खिलाफ थाना फेज-एक में शिकायत दे दी गई है। थाना प्रभारी शिवजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद बनती धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी