Sector-26 में आधी रात को मचा हड़कंप, बाइक पर आए तीन लुटेरों ने एक्टिवा और एक लाख रुपये लूटे

सेक्टर-26 स्थित ट्रांसपोर्ट लाइट प्वाइंट के पास बाइक सवार तीन लुटेरों ने व्यक्ति को डरा धमका कर एक्टिवा और एक लाख के करीब रुपये लूटकर फरार हो गए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 09:35 AM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 10:06 AM (IST)
Sector-26 में आधी रात को मचा हड़कंप, बाइक पर आए तीन लुटेरों ने एक्टिवा और एक लाख रुपये लूटे
Sector-26 में आधी रात को मचा हड़कंप, बाइक पर आए तीन लुटेरों ने एक्टिवा और एक लाख रुपये लूटे

जेएनएन, चंडीगढ़। सेक्टर-26 स्थित ट्रांसपोर्ट लाइट प्वाइंट के पास बाइक सवार तीन लुटेरों ने व्यक्ति को डरा धमका कर एक्टिवा और एक लाख के करीब रुपये लूटकर फरार हो गए। पीडि़त  के विरोध करने पर आरोपियों ने उससे मारपीट शुरू कर दी वारदात शनिवार रात करीब 11 बजे की है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पीडि़त का बयान दर्ज कर करवाई शुरू कर दी है। 

घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी और चौराहों पर लगे कैमरे खंगाल रही है। पीडि़त विनोद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पंचकूला सेक्टर-15 में रहता है। जो मुल्लापुर से एक्टिवा से अपने घर जा रहा था कि सेक्टर-26 स्थित ट्रांसपोर्ट लाइट प्वाइंट से रेलवे क्रॉसिंग लाइट प्वाइंट के बीच पहुंचा ही था कि आरोपितों ने स्ट्रीट लाइट बंद होने का फायदा उठाकर एक्टिवा के आगे बाइक लगाकर रोक लिया। उसके बाद उससे जबरदस्ती मारपीट कर एक्टिवा लूटकर फरार हो गए।

 विनोद के अनुसार एक्टिवा में एक लाख रुपये थे। घटना के बाद विनोद ने घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम में दी सूचना मिलते ही मौके पर सेक्टर 26 थाना प्रभारी सहित पीसीआर पुलिस ने पहुंचकर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। तुंरत पुलिस को जानकारी दी। और बाइक का नंबर खंगालने के लिए घटनास्थल के आस पास-लगे सीसीटीवी खंगालने में जुट गई। पुलिस देर रात तक पीडि़त से आरोपियों के हुलिए के बारे में पूछताछ कर रही थी।

 पिछले महीने मनी एक्सचेंजर से भी हुई थी लूट

 बीते महीने सेक्टर 52 चौक के पास एक्टिवा सवार से लूटपाट की वारदात सामने आई थी। पीडि़त ने पुलिस को बताया था कि वह मनी एक्सचेंजर का काम करता है रात को वापस घर लौटते समय बाइक सवार दो युवकों ने उसके पैर पर गोली मार करीब पांच लाख से भरा बैग लेकर फरार हो गए। मामले में सेक्टर-36 थाना पुलिस ने केस दर्ज किया अभी तक मामला अनसुलझा है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी