चंडीगढ़ में चोरी की तीन वारदातें, एक भी सॉल्व नहीं कर पाई शहर की स्मार्ट पुलिस

शहर में हुई तीन चोरी की वारदातें चंडीगढ़ पुलिस के लिए मिस्ट्री बनी हुई है। चोरी की यह तीनों धटनाएं सेक्टर-36 थाने के अधीन आने वाले एरिया में हुई है। लेकिन पुलिस अभी तक एक भी वारदात को सॉल्व नहीं कर पाई।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 11:06 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 11:06 AM (IST)
चंडीगढ़ में चोरी की तीन वारदातें, एक भी सॉल्व नहीं कर पाई शहर की स्मार्ट पुलिस
तीनों चोरी की घटनाएं सेक्टर-36 थाना के अंतर्गत आने वाले एरिया में हुई है।

चंडीगढ़, जेएनएन। शहर में हुई तीन चोरी की वारदातें चंडीगढ़ पुलिस के लिए मिस्ट्री बनी हुई है। चोरी की यह तीनों धटनाएं सेक्टर-36 थाने के अधीन आने वाले एरिया में हुई है। लेकिन पुलिस अभी तक एक भी वारदात को सॉल्व नहीं कर पाई। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पहली शिकायत सेक्टर-42-बी में रहने वाली एक महिला ने दी है। शिकायकर्ता ने बताया कि उनके घर से पर्स चोरी हुआ है, सोने के आभूषण, पेन ड्राइव, क्रेडिट व डेबिट कार्ड्स के अलावा तीन हजार कैश, लॉकर की चाबियां व अन्य दस्तावेज थे। दूसरी शिकायत सेक्टर-42 के गांव अटावा से मिली। यहीं के रहने वाले प्रदीप ने बताया कि इसी गांव की डिस्पेंसरी के पास से किसी ने उसके आटो नंबर-पीबी-65एक्स-0883 की बैटरी चुरा ली। तीसरी शिकायत सेक्टर-35सी स्थित ट्रैसकिन सैलून के मैनेजेर अनमोल खोसला ने दी। उन्होंने कहा कि छत पर रखे जनरेटर की बैटरी चोरी हुई है। पुलिस अब तीनों मामलों में सीसीटीवी खंगाल रही है ताकि आरोपितों तक पहुंचा जा सके।

सेक्टर-17 स्थित बीएसएनएल ऑफिस के पास से एक्टिवा चोरी हो गई। सेक्टर-126 स्थित गांव छज्जु माजरा मोहाली निवासी मनीष कुमार गुप्ता ने पुलिस को शिकायत दी। शिकायत के आधार पर सेक्टर-17 थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया। वहीं पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

सेक्टर-50 स्थित प्रोग्रेसिव सोसायटी के छोटे चौक के पास एक कार की चपेट में आने से बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने घायल को तुरंत सेक्टर-32 के जीएमसीएच में पहुंचाया। जहां अभी वह उपचाराधीन है। वहीं मौके से कार सवार फरार हो गया, लेकिन आरोपित की गाड़ी का नंबर-सीएच-01एएक्स-3458 नोट कर लिया गया है। पुलिस अब कार के नंबर के आधार पर आरोपित की तलाश कर रही है। घायल की पहचान सेक्टर-52 निवासी अमित यादव के रूप में हुई है। 

सेक्टर-38 स्थित स्पोर्ट्स कांप्लेक्स के पास से पुलिस ने एक युवक को 6 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित की पहचान डड्डूमाजरा कॉलोनी निवासी 20 साल के सागर के रूप में हुई है। मलोया थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे मंगलवार को कोर्ट में पेश किया। जहां अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

मलोया के शमशान घाट के पास से एक व्यक्ति को अवैध शराब के पास दबोचा है। आरोपित की तलाशी लेने पर पुलिस को उसके कब्जे से 30 पव्वे बरामद हुए हैं, जो यहां सप्लाई करने आया हुआ था। उसकी पहचान सेक्टर-56 निवासी मोहन सिंह के रूप में हुई है। मलोया पुलिस ने उसके खिलाफ एक्साइज केस दर्ज कर जमानत पर छोड़ दिया है।

chat bot
आपका साथी