कंपनी मालिक की पत्नी से तीन घंटे पूछताछ, सभी सवालों के गोलमोल जवाब

रेमडेसिविर इंजेक्शन की अवैध ढंग से डील और खरीद-फरोख्त मामले में फरार चल रहे बद्दी स्थित हेल्थ बायोटेक लिमिटेड कंपनी के मालिक परमिदर अरोड़ा की पत्नी रेनू से वीरवार एसआइटी ने तीन घंटे पूछताछ की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 06:50 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 06:50 AM (IST)
कंपनी मालिक की पत्नी से तीन घंटे पूछताछ, सभी सवालों के गोलमोल जवाब
कंपनी मालिक की पत्नी से तीन घंटे पूछताछ, सभी सवालों के गोलमोल जवाब

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : रेमडेसिविर इंजेक्शन की अवैध ढंग से डील और खरीद-फरोख्त मामले में फरार चल रहे बद्दी स्थित हेल्थ बायोटेक लिमिटेड कंपनी के मालिक परमिदर अरोड़ा की पत्नी रेनू से वीरवार एसआइटी ने तीन घंटे पूछताछ की है। इस दौरान आरोपित की पत्नी से सभी सवालों के गोलमोल जवाब दिया है। जबकि, आरोपित पति के बारे में कोई भी जानकारी नही होने का दावा किया है। वहीं, आरोपित की तलाश में उसके सेक्टर-34 स्थित ऑफिस और सेक्टर-8 स्थित कोठी में एसआइटी लगातार छापामारी कर रही है। चंडीगढ़ स्थित ऑफिस का आखिरी मोबाइल लोकेशन आने के बाद से मालिक फरार चल रहा है। कंपनी डायरेक्टर सहित छह आरोपित न्यायिक हिरासत में

सेक्टर-17 स्थित ताज होटल में बीते रविवार को डील करते कंपनी के एक कर्मचारी सहित छह आरोपितों को ऑपरेशन सेल ने गिरफ्तार किया था। जिसमें तीसरे दिन एक आरोपित की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई थी। उसी दिन तीन संदिग्ध को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया था। जबकि, कंपनी के डायरेक्टर गौरव चावला, सुशील कुमार, प्रभात त्यागी और ओक्सिलियम पाला को ऑपरेशन सेल की टीम वीरवार कोर्ट में पेश किया। जहा से उन्हें भी न्यायिक हिरासत भेज दिया गया। एसआइटी की दलील थी कि आरोपितों से पूछताछ कर बरामदगी की जा चुकी है, अब मामले में आरोपित कंपनी मालिक को गिरफ्तार करना है। बद्दी ड्रग कंट्रोल टीम सौंपेगी रिपोर्ट

बद्दी के ड्रग कंट्रोलर को नोटिस कर कंपनी से जुड़े कई दस्तावेज भी ऑपरेशन सेल की एसआइटी ने मांगा हुआ है। मामले के खुलासे के बाद बद्दी ड्रग कंट्रोल विभाग की तरफ से भी एक टीम गठित की गई है। इस मामले में शनिवार तक बद्दी की एसआइटी रिपोर्ट सौंपेगी। कोट्स.

सभी छह आरोपितों को जेल भेजा जा चुका है। अब कंपनी मालिक की गिरफ्तारी के लिए तलाश जारी है। आरोपित की पत्नी से भी पूछताछ में सवालों के सही जवाब नही दिए है।

केतन बंसल, एसपी सिटी।

chat bot
आपका साथी