Chandigarh: मदद के लिए रुके तीन बदमाशों ने युवक को लूटा, लैपटाप बैग छीनकर हुए फरार, जांच में जुटी पुलिस

ड्यूटी के लौट रहे युवक को रास्ते में एक्टिवा सवार युवक को पेट्रोल खत्म होने पर रास्ते में मदद करने का भरोसा देकर तीन आरोपित उसका बैग छीनकर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित अनूप की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश में लगी है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 10:57 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 10:57 AM (IST)
Chandigarh: मदद के लिए रुके तीन बदमाशों ने युवक को लूटा, लैपटाप बैग छीनकर हुए फरार, जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। शहर में युवक की मदद करने के लिए रुके बदमाश उसे लूटकर फरार हो गए। घटना सेक्टर-39/40 लाइट प्वांइट पर देर रात हुई। ड्यूटी के लौट रहे युवक की स्कूटी का पेट्रोल खत्म हो गया, जिस पर उसने वहां से गुजर रहे एक्टिवा सवार तीन युवकों को पेट्रोल खत्म होने पर रास्ते में मदद के लिए कहा। बदमाशों ने उसेे मदद का भरोसा देकर उसका बैग छीनकर फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंची सेक्टर-39 थाना पुलिस ने पीड़ित अनूप की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश में लगी है। पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपितों की तस्वीर कैद नहीं हुई है। 

शिकायतकर्ता अनूप ने बताया कि वह फोटोग्राफी का काम करता है। देर रात 11 बजे तक हरियाणा के मोरनी में आयोजित कार्यक्रम में गया था। उसके  दोस्त ने उसे चंडीगढ़ के सेक्टर-22 में रात 1.45 बजे छोड़ दिया। वहां से वह अपने एक्टिवा पर सेक्टर-56 घर जा रहा था। जब वह शाहपुर चौक के पास पहुंचा तो एक्टिवा का पेट्रोल खत्म हो गया। इसी बीच एक स्कूटी पर तीन युवक ने आकर उसे मदद का भरोसा दिया। पेट्रोल खत्म होने की बात सुनकर एक युवक उसके साथ एक्टिवा पर पीछे बैठ गया। जबकि उसके दोनों साथी एक्टिवा को पीछे से धक्का मार पेट्रोल पंप लेकर चलने को बोलने लगे। जैसे ही सेक्टर-39/40 लाइट प्वाइंट पर पहुंचे कि आरोपित उसके पीठ पर टंगे बैग को लैपटाप सहित छीनकर भाग गए। जिसकी शिकायत तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची सेक्टर 39 थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी