सेक्टर-38 के होटल मालिक और महिला के अकाउंट से हजारों की नकदी निकाली, अज्ञात पर केस

हरकमलप्रीत ने बताया कि उसे न तो कोई ओटीपी आया और न ही अकाउंट की जानकारी किसी को दी फिर भी उसके अकाउंट से 37 हजार 563 रुपये निकले हुए थे।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 03:52 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 03:52 PM (IST)
सेक्टर-38 के होटल मालिक और महिला के अकाउंट से हजारों की नकदी निकाली, अज्ञात पर केस
सेक्टर-38 के होटल मालिक और महिला के अकाउंट से हजारों की नकदी निकाली, अज्ञात पर केस

चंडीगढ़, जेएनएन। शातिर ठगों ने सेक्टर-38 के एक होटल मालिक व एक महिला को चकमा देकर अकाउंट से हजारों की नकदी निकाल ली। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। सेक्टर-39 थाना पुलिस ने अज्ञात ठगों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया। पहले मामले में सेक्टर-38 निवासी प्रकाशिनि सतपथी ने पुलिस को बताया कि 10 फरवरी को उसे एक व्यक्ति का फोन आया। युवक ने उन्हें पीटीएम की केवाईसी अपडेट करने के लिए कहा।

युवक ने उसे प्ले स्टोर से एक एप डाउनलोड करने को कहा। उन्होंने एप मोबाइल में डाउनलोड कर ली। इसके बाद फोन करने वाले ने 16 नंबर की आइडी पूछी तो उसने बताया दिया। इसके बाद उसके अकाउंट से तीन हजार 891 रुपये निकल गए। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सेक्टर 39 थाना पुलिस ने मामले की जांच कर ठगी करने वाले पर मामला दर्ज कर लिया।

दूसरा मामला

सेक्टर-38 निवासी हरकमलप्रीत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह होटल का बिजनेस करता है और उसका आइसीआइसीआइ बैंक में अकाउंट है। 10 जून 2020 को मोबाइल पर मैसेज आया कि उसके अकांउट से 37 हजार 563 रुपये निकले हुए थे। उन्होंने बताया कि उसे न तो कोई ओटीपी आया और न ही अकाउंट की जानकारी किसी को दी है। मामले की शिकायत मिलने के बाद सेक्टर 39 थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अब साइबर सेल की मदद से आरोपितों की तलाश कर रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी