चंडीगढ़ में ITBP डिप्टी कमांडेंट के सरकारी मकान में चोरी, लाखों के गहने और 65 हजार कैश लेकर भागे चोर

सेक्टर-32 ए स्थित आइटीबीपी के डिप्टी कमांडेंड के सरकारी आवास का ताला तोड़कर चोर लाखों के गहने और 65 हजार रुपये नकदी चोरी की घटना पीड़ित परिवार ने गांव से आने के बाद पुलिस को दी। संबंधित थाना पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने में लगी है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 09:35 AM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 09:35 AM (IST)
चंडीगढ़ में ITBP डिप्टी कमांडेंट के सरकारी मकान में चोरी, लाखों के गहने और 65 हजार कैश लेकर भागे चोर
पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जागरण संवाददाता चंडीगढ़। चंडीगढ़ में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। चोर गैंग शहर में बंद मकानों को निशाना बना रहा है। ताजी घटना सेक्टर-23 में हुई है, जहां चोरों ने आइटीबीपी के डिप्टी कमांडेंट के सरकारी आवास का ताला तोड़कर वारदात को अंजाम दिया। चोर घर में रखे हीरे, मोती, सोने, चांदी के गहने सहित 65 हजार रुपये कैश चोरी कर फरार हो गए। डिप्टी कमांडेंट अपने सरकार मकान पर ताला लगाकर परिवार सहित अपने मूल गांव गए थे। हैरानी की बात यह है कि जहां आइटीबीपी के सरकारी आवास हैं, वहां मेन गेट पर सुरक्षा कर्मी तैनात रहते हैं।

सेक्टर-32 ए स्थित आइटीबीपी के डिप्टी कमांडेंड के आवास का ताला तोड़कर आरोपित लाखों के गहने और 65 हजार रुपये नकदी चोरी की घटना पीड़ित परिवार ने गांव से आने के बाद पुलिस को दी। संबंधित थाना पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने में लगी है। गांव में छुट्टी बिताकर वापस आने के बाद अनील कुमार झा ने पुलिस अधिकारियों को सूचना देने के साथ थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी। मौके पर पहुंची सेक्टर-34 थाना पुलिस ने जांच के बाद अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता अनील झा ने बताया कि वह पांच नवंबर से छुट्टी पर गए थे। इस दौरान उन्होंने पड़ोसी घर की निगरानी के लिए भी कहा था। 14 नवंबर को वापस के समय उनके पड़ोसी ने कॉल कर बताया कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है। चंडीगढ़ पहुंचने उन्होंने अपने स्तर पर घर की जांच की तो अंदर सामान बिखरा पड़ा था। पीड़ित ने बताया कि आरोपित 298 ग्राम सोने के गहने, 2.230 किलो चांदी, कुछ हीरे और मोती के सामान भी चोरी कर फरार हुए हैं। इसके अलावा अलमारी से 65 हजार कैश भी गायब था। इसके बाद उन्होंने पुलिस को चोरी की शिकायत दी। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

chat bot
आपका साथी