दोस्त की मदद के लिए इकट्ठा किया आठ लाख कैश, लैपटॉप बैग समझकर लूट ले गए चोर Chandigarh News

लुटेरों को नहीं पता था कि बैग में लैपटॉप की जगह लाखों रुपये का कैश है। यह बात आशू ने उस समय बताई जब वह पुलिस को रकम का पूरा वेरवा लिखवा रहा था।

By Edited By: Publish:Sun, 03 Nov 2019 07:04 PM (IST) Updated:Mon, 04 Nov 2019 09:51 AM (IST)
दोस्त की मदद के लिए इकट्ठा किया आठ लाख कैश, लैपटॉप बैग समझकर लूट ले गए चोर Chandigarh News
दोस्त की मदद के लिए इकट्ठा किया आठ लाख कैश, लैपटॉप बैग समझकर लूट ले गए चोर Chandigarh News

मोहाली, जेएनएन। 30 अक्टूबर की रात सोहाना थाने के अधीन पड़ते सेक्टर-85 में फेज-10 निवासी आशू से जिन दो चोरों ने साढ़े आठ लाख रुपये लूटे थे उन चोरों ने आशू से लैपटॉप बैग समझकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। दरअसल उन्हें नहीं पता था कि बैग में लैपटॉप की जगह लाखों रुपये का कैश है। यह बात आशू ने उस समय बताई जब वह पुलिस को रकम का पूरा वेरवा लिखवा रहा था।

आशू ने बताया कि सेक्टर-85 निवासी उसके दोस्त दीपक को इस कैश की सख्त जरूरत थी, जिसे वह अपने परिवार को बिना बताए उसकी मदद के लिए देने जा रहा था। यही नहीं आशू ने बताया कि इस रकम में दो लाख रुपये उसने फेज-10 के एमसी से उधार लिए थे जबकि कुछ रकम उसने करवाचौथ पर लगाए स्टॉल के दौरान इकट्ठी हुई थी और कुछ उसकी पर्सनल सेविंग के पैसे थे। उसने बताया कि उससे लूट होने के बाद परिवार में भी झगड़ा शुरू हो गया है क्योंकि परिवार के लोगों को इन पैसों की कोई जानकारी ही नहीं थी। दूसरी तरफ जांच अधिकारी विक्रम चीमा ने बताया कि उनके हाथ एक सुराग लगा है जिससे आरोपितों तक पहुंचने में उन्हें काफी मदद मिल रही है।

सुनसान जगह पर लुटेरों ने किया हमला और छीन ले गए बैग

जिक्रयोग है कि आशू की फेज-10 में कपड़ों की दुकान है। 30 अक्टूबर की रात करीब आठ बजे वह सेक्टर-85 स्थित दोस्त दीपक के घर उसे उक्त कैश देने बाइक से जा रहा था। आशू ने लैपटॉप बैग में साढ़े आठ लाख रुपये रखे थे जोकि उसके दोस्त दीपक को चाहिए थे। जब वह सेक्टर-85 के पास एक सुनसान जगह पर पहुंचा तभी दो युवकों ने उस पर हमला कर दिया और बैग छीनकर फरार हो गए। आशू ने बताया कि चोर उसका लैपटॉप चोरी करने के लिए आए थे उन्हें यह मालूम नहीं था कि उसके बैग में कैश है। उसने तुरंत फोन कर दोस्त दीपक को मौके पर बुलाया जिसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी