नयागांव में एक के बाद एक तीन दुकानों पर चोरों का धावा, ताला तोड़ कैश और सामान ले भागे बदमाश

मोहाली के नयागां में चोरों ने तीन दुकानों को अपना निशाना बनाया। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि शातिर चालाकी के साथ दुकानों में घुसे और वारदात कर फरार हो गए। चोरों ने दुकान के बाहर लगे कैमरों को दूसरी तरफ घूमाकर अपनी पहचान छुपाने की कोशिश की।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 07:44 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 07:44 AM (IST)
नयागांव में एक के बाद एक तीन दुकानों पर चोरों का धावा, ताला तोड़ कैश और सामान ले भागे बदमाश
आरोपित दुकानों पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गए हैं।

संवाद सहयोगी, नयागांव। चंडीगढ़ के साथ सटे मोहाली के नयागांव में चोरों ने एक के बाद एक तीन दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने रात के अंधेरे में वारदात की। सोमवार तड़के करीब 3 बजे चोरों ने अलग-अलग जगहों की दुकानों के ताले तोड़कर नकदी के साथ सामान पर हाथ साफ कर दिया। घटना की जानकारी दुकान मालिकों को मिली जब वह सुबह दुकानें खोलने पहुंचे थे। मौके पर दुकानों का सामान बिखरा हुआ था। चोर गल्ले से नकदी और सामान लेकर फरार हो चुके थे। यह सारी घटनाएं दो दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी रिकॉर्डिंग से ही पता चला कि चोरों ने चोरी की घटना को सुबह के लगभग तीन बजे अंजाम दिया है।

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि शातिर चालाकी के साथ दुकानों में घुसे और वारदात कर फरार हो गए। चोरों ने दुकान के बाहर लगे कैमरों को दूसरी तरफ घूमाकर अपनी पहचान छुपाने की कोशिश की। नवागांव थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे चोरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही और जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

जीरकपुर में शादी में आए वीडियोग्राफर का सामान चोरी, पकड़ा गया चोर

जीरकपुर पुलिस ने होटल में चल रहे शादी समारोह से वीडियोग्राफर का समान चोरी करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। शिकायतकर्ता साहिबदीप सिंह निवासी सेक्टर-21 चंडीगढ़ ने बताया कि वह जीरकपुर के अमलताश होटल में शादी समारोह में वीडियोग्राफी करने आया था। जब वह वीडियोग्राफी कर रहा था तो उसका एक बैग जिसमें दो लैंस, दो बैटरियां, एक गिंबल, एक चार्जिंग डिवाइस, दो मैमरी कार्ड आदि सामान था जो उसने स्टेज की एक साइड रख कर वीडियोग्राफी कर रहा था। जब वह थोड़ी देर बाद लैंस बदलने के लिए बैग लेने आया तो बैग वहां नहीं था। बैग चोरी होने की शिकायत थाना जीरकपुर में दर्ज करवाई गई। साहिबदीप ने एक व्यक्ति पर शक जताया था, जो शादी समारोह में मौजूद था। शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। 

chat bot
आपका साथी