चंडीगढ़ में क्राइम ब्रांच ने चोर किया गिरफ्तार, सोने के तीन कंगन बरामद

चंडीगढ़ क्राइम ब्रांच ने चोरी की दो वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपित को दबोचा है। क्राइम ब्रांच ने इस गिरफ्तारी के साथ सेक्टर-38 थाना पुलिस में 19 जून को दर्ज किए गए चोरी के मामले और सेक्टर-36 थाना में 21 जून को दर्ज मामले को सुलझाया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 08:40 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 08:40 AM (IST)
चंडीगढ़ में क्राइम ब्रांच ने चोर किया गिरफ्तार, सोने के तीन कंगन बरामद
चंडीगढ़ में क्राइम ब्रांच ने चोर को गिरफ्तार किया है।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ पुलिस के क्राइम ब्रांच ने चोरी की दो वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपित को दबोचा है। पकड़े गए आरोपित की पहचान सेक्टर-41 स्थित गांव बडहेड़ी के कर्मजीत सिंह उर्फ सन्नी के रूप में हुई है। आरोपित से क्राइम ब्रांच ने सोने के तीन कंगन बरामद किए हैं। क्राइम ब्रांच ने इस गिरफ्तारी के साथ सेक्टर-38 थाना पुलिस में 19 जून को दर्ज किए गए चोरी के मामले और सेक्टर-36 थाना में 21 जून को दर्ज मामले को सुलझाया है। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत भेज दिया है। वहीं अज्ञात बाइक पर सवार दो युवकों ने सेक्टर-7/8 की डिवाइडिंग रोड पर एक व्यक्ति का मोबाइल छीन लिया और वहां से फरार हो गए। मामले की शिकायत मोहाली के गांव कांसल निवासी अजय सिंह ने पुलिस को दी। शिकायत मिलने के बाद सेक्टर-26 थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आईपीसी की धारा 379ए, 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है ताकि आरोपियों की पहचान हो सके।

ससुर व सौतेले बेटे ने किया महिला का कत्ल

मोहाली - मुल्लांपुर गरीबदास थाने के अधीन पड़ते गांव भड़ौंजीयां में एक महिला का उसके ससुर व सौतेले बेटे ने सिर में तेजधार हथियार से हमला कर उसका कत्ल कर दिया। मृतक महिला की पहचान अंजू (31) निवासी गांव भड़ौंजीया के रुप में हुई है। जबकि एसएचओ सतिंदर सिंह के अनुसार आरोपितों में रजिंदर (ससुर ) व नाबालिक (सौतेला लड़का) शामिल है जोकि अभी फरार बताए जा रहे हैं। एसएचओ सतिंदर ने बताया कि दोनों आरोपितों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार अंजू की शादी रजिंदर सिंह के बड़े बेटे से हुई थी उसके 6 बच्चे हैं। लेकिन अंजू के पहले पति की किसी कारण वश मौत हो गई। लेकिन उसका ससुर रजिंदर सिंह उसके बड़े बेटे की मौत का जिम्मेदार अपनी बहू अंजू को समझता था लेकिन रिश्तेदारों की रजामंदी से रजिंदर के छोटे बेटे बकाल से अंजू की शादी कर दी । बकाल को किडनी की प्रॉब्लम शुरू हो गई थी लेकिन अंजू का ससुर रजिंदर इसका जिम्मेदार भी अंजू को ठहरा रहा था। बुधवार को ससुर रजिंदर व उसके नाबालिक लड़के ने तेजधार हथियार (रॉड) से अंजू के सिर पर हमला कर उसका कत्ल कर दिया। एसएचओ सतिंदर ने कहा कि दोनों फरार है। महिला की लाश को उसके पति बकाल ने देखकर ही पुलिस को फोन किया था। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की।

chat bot
आपका साथी