चंडीगढ़ में दिनदहाड़े बैंक मैनेजर की गाड़ी से बैग चोरी कर फरार हुआ बदमाश, शोर मचाती रही महिला

चंडीगढ़ में दिनदहाड़े एक बदमाश बैंक मैनेजर महिला की गाड़ी से बैग चोरी कर सरेआम भाग निकला। पीड़िता आरोपित को पकड़ने के लिए शोर मचाती रही लेकिन आरोपित मौके से भागने में कामयाब हो गया। बैग में सात हजार कैश और जरूरी दस्तावेज थे।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 04:49 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 04:49 PM (IST)
चंडीगढ़ में दिनदहाड़े बैंक मैनेजर की गाड़ी से बैग चोरी कर फरार हुआ बदमाश, शोर मचाती रही महिला
चंडीगढ़ में दिनदहाड़े बैंक मैनेजर की गाड़ी से बैग चोरी कर फरार हुआ बदमाश।

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-39-40-55-56 चौक पर ग्रीन ट्रैफिक लाइट का इंतजार में खड़ी एसबीआइ बैंक की महिला मैनेजर की कार से एक आरोपित बैग चोरी कर भाग गया। महिला के शोर मचाने पर आरोपित जंगल एरिया की तरफ फरार हो गया। सूचना पाकर पहुंची सेक्टर-39 थाना पुलिस ने जांच के बाद आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। घटना शुक्रवार देर शाम की है।

शिकायतकर्ता महिला मधू ने बताया कि वह परिवार के साथ मोहाली में रहती है। पंचकूला के बरवाला स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच मैनेजर पोस्ट पर तैनात हैं। रोजाना की तरह शुक्रवार शाम ड्यूटी खत्म करने के बाद अपनी गाड़ी से मोहाली स्थित अपने घर लौट रही थी। जैसे ही चंडीगढ़ में सेक्टर-39-40-55-56 चौक पर पहुंची कि ट्रैफिक लाइट रेड होने से एक तरफ रुक गई। अचानक पीछे से एक आरोपित ने आकर कार का दरवाजा खोला और अंदर रखा बैग लेकर पैदल ही भागने लगा। शोर मचाने पर थोड़ी दूरी पर दूसरी कार में बैठे एक व्यक्ति ने दौड़ाकर उसे दबोचने की कोशिश भी किया। हाालंकि, आरोपित जंगल एरिया की तरफ निकल गया था। पीड़िता ने बताया कि उसके बैग में सात हजार कैश और छह एटीएम कार्ड सहित अन्य जरूरी दस्तावेज थे। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

शहर में बैखोफ आरोपित कर रहे चोरी और झपटमारी

शहर में झपटमारी और चोरी की लगातार वारदातों पर संबंधित थाना पुलिस एफआइआर तक सीमित होकर रह चुकी है। एक सप्ताह में विभिन्न स्थानों पर चोरी और झपटमारी की 11 वारदातों में ज्यादतर केस में आरोपित बाइक सवार दो युवक सामने आ रहे हैं। बाइक सवार आरोपितों का खौफ खत्म करने के लिए पुलिस को आरोपितों तक पहुंचना होगा। एक हफ्ते में चोरी और झपटमारी की करीब एक दर्जन घटनाएं पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े कर रही हैं। अन्य शहरों के मुकाबले चंडीगढ़ को सुरक्षित शहर माना जाता है। इसका कारण भी है कि शहर की स्मार्ट पुलिस हर चौराहे पर पहरा देते हुए देखी जाती है।

chat bot
आपका साथी