चंडीगढ़ में फ्लैट के नीचे खड़ी आई-20 कार के दो टायर अलॉय सहित चोरी, अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस

Theft in Chandigarh चंडीगढ़ में सेक्टर-49 स्थित फ्लैट के नीचे खड़ी आई-20 कार का रविवार देर रात आरोपित अलॉय सहित दोनों टायर चोरी कर लिया। सेक्टर-49 थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 06 Jul 2021 04:28 PM (IST) Updated:Tue, 06 Jul 2021 04:28 PM (IST)
चंडीगढ़ में फ्लैट के नीचे खड़ी आई-20 कार के दो टायर अलॉय सहित चोरी, अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस
चंडीगढ़ में कार के टायर चोरी करने के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ में सेक्टर-49 स्थित फ्लैट के नीचे खड़ी आई-20 कार का रविवार देर रात आरोपित अलॉय सहित दोनों टायर चोरी कर लिया। कार मालिक गुरमुख सिंह की शिकायत के आधार पर सेक्टर-49 थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। शिकायतकर्ता गुरमुख सिंह ने बताया आइ-20 स्पोटर्स कार फ्लैट की पार्किंग में खड़ी थी। दूसरे दिन सुबह सात बजे देखा कि ड्राइविंग सीट के साथ वाली अलॉय सहित दोनों टायर चोरी हो गया था। जिसकी शिकायत सेक्टर-49 थाना पुलिस को दी।

पैदल घर लौट रहे व्यक्ति से मोबाइल छीनकर भागे बाइक सवार

सेक्टर-41 के बडेहड़ी एरिया में पैदल घर लौट रहे एक व्यक्ति से बाइक सवार आरोपित मोबाइल छीनकर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने आरोपित की तलाश के बाद केस दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता सुभाष ने बताया कि वह देर शाम मार्केट से घर की ओर जा रहा था। जैसे ही घर के समीप पहुंचा होगा कि अचानक बाइक सवार दो आरोपित पीछे से मोबाइल छीनकर भाग गए। अंधेरा होने की वजह से आरोपित के बाइक का नंबर भी नोट नहीं कर पाया। सेक्टर-39 थाना पुलिस मामले की जांच करने में लगी है।

chat bot
आपका साथी