चंडीगढ़ में कस्टम विभाग के रिटायर्ड इंस्पेक्टर के घर चोरी, पूरा परिवार बेटे की शादी में था व्यस्त, चोर कैश, गहने चोरी कर फरार

शिकायतकर्ता अजेश शर्मा ने बताया कि मंगलवार को उनके बेटे की शादी थी। शादी समारोह सेक्टर 22 स्थित कम्युनिटी सेंटर में आयोजित किया गया था। पूरा परिवार सेक्टर 51 स्थित फ्लैट का ताला बंद कर शादी समारोह में व्यस्त थे।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Thu, 11 Nov 2021 12:48 PM (IST) Updated:Thu, 11 Nov 2021 12:48 PM (IST)
चंडीगढ़ में कस्टम विभाग के रिटायर्ड इंस्पेक्टर के घर चोरी, पूरा परिवार बेटे की शादी में था व्यस्त, चोर कैश, गहने चोरी कर फरार
चोरों ने घर में रखी दो अलमारियों के ताले तोड़कर घटना को अंजाम दिया।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। सेक्टर-51 स्थित फ्लैट में रहने वाले कस्टम विभाग के पूर्व निरीक्षक के घर में चोरों ने डाका डाल दिया। घर से नकदी और गहने सहित करीब 15 लाख की चोरी हुई है। जिस समय बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया उस समय घर पर कोई नहीं था। दरअसल पूरा परिवार बेटे की शादी समारोह में सेक्टर-22 स्थित कम्युनिटी सेंटर गया हुआ था। इस बात का फायदा उठाकर चोर ने घर में घुसे और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। पीड़ित पूर्व निरीक्षक अजेश शर्मा की शिकायत पर सेक्टर 49 थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

शिकायतकर्ता अजेश शर्मा ने बताया कि मंगलवार को उनके बेटे की शादी थी। शादी समारोह सेक्टर 22 स्थित कम्युनिटी सेंटर में आयोजित किया गया था। पूरा परिवार सेक्टर 51 स्थित फ्लैट का ताला बंद कर शादी समारोह में व्यस्त थे। दूसरे दिन बुधवार की सुबह उनके पड़ोसी रणजीत सिंह ने उन्हें कॉल कर बताया कि उनके फ्लैट का ताला टूटा हुआ है। सूचना मिलने के बाद तुरंत बाद वह घर पहुंचे। घर का ताला टूटा हुआ था और घर के अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। घर में रखी दोनों अलमारी का ताला तोड़कर आरोपित करीब डेढ़ लाख रुपये नकदी और लाखों के गहने चोरी कर फरार हो चुके थे। शिकायतकर्ता ने चोरी की कुल कीमत तकरीबन 15 लाख रुपये दर्ज करवाई है।

सोसायटी सहित पड़ोसी के घर का कैमरा बंद

थाना पुलिस की जांच में सामने आया कि सोसाइटी के अंदर लगे कैमरे खराब पड़े थे। जबकि वारदात के शिकार पूर्व निरीक्षक के पड़ोसी के घर लगे कैमरे वारदात के समय बंद थे। थाना पुलिस पूरे मामले को कई एंगल पर जांच करने में लगी है। मामले में पुलिस अभी तक कई लोगों से गहरी पूछताछ भी कर चुकी है।

chat bot
आपका साथी