मोहाली स्थित सुपर मार्ट में चोरी, दुकान से 2.30 लाख कैश, ड्राईफ्रूट और महंगा सामान भी ले गए चोर

सुपर मार्ट ओनर मंदीप सिंह ने बताया कि कुछ समय पहले ही उन्होंने मोहाली के सेक्टर-79 में हैवन मार्ट नाम से सुपर मार्केट खोली थी। जहां पर हर किस्म का सामान था और इसको बनाने को लेकर लाखों रुपये खर्च हो चुके हैं।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 03:57 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 03:57 PM (IST)
मोहाली स्थित सुपर मार्ट में चोरी, दुकान से 2.30 लाख कैश, ड्राईफ्रूट और महंगा सामान भी ले गए चोर
चोरों ने रात के अंधेरे में वारदात को अंजाम दिया।

जागरण संवाददाता, मोहाली। सर्दियों के मौसम में चोरी का ग्राफ बढ़ जाता है। आलम यह होता है कि आए दिन चोर किसी न किसी दुकान या घर को अपना निशाना बनाते हैं। नया मामला मोहाली के सेक्टर-79 स्थित हैवन मार्ट सुपर मार्केट में सामने आया है। यहां चोरों ने करीब 2 लाख 30 हजार कैश और 3 लाख रुपये कीमत का सामान चुरा लिया। सुपर मार्केट ओनर खन्ना निवासी मंदीप सिंह ने सोहाना थाना पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित सुपर मार्ट ओनर मंदीप सिंह ने बताया कि कुछ समय पहले ही उन्होंने मोहाली के सेक्टर-79 में हैवन मार्ट नाम से सुपर मार्केट खोली थी। जहां पर हर किस्म का सामान था और इसको बनाने को लेकर लाखों रुपये खर्च हो चुके हैं। चोरों ने उनकी दुकान में रखा दो दिन का करीब 2 लाख 30 हजार कैश चोरी कर लिया। वहीं, आरोपित दुकान से ड्राईफ्रूट, ग्रॉसरी और राशन का सामान भी चुरा ले गए। चोरों ने रात के समय वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। 

सीसीटीवी की डीवीआर भी साथ ले गए चोर

पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रोजाना की तरह वह शुक्रवार रात दुकान बंद कर घर चले गए थे। अगले दिन सुबह जब वह दुकान पहुंचे तो पाया की शटर के ताले टूटे हुए थे और अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था। गल्ले के लॉक भी टूटा हुआ था। उसमें रखा सारा कैश गायब था। इसके अतिरिक्त महंगे परफ्यूम, अन्य महंगी आइटस, ग्रासरी का सामान आदी सब कुछ गायब था। यहां तक चोर अपने साथ सारा ड्राईफ्रूट तक ले गए थे। करीब साढ़े 5 लाख का सामान व कैश चोरी हुआ है। चोर अपने साथ जाते हुए डीवीआर भी साथ ले गए। ताकि उनकी पहचान तक न हो सके।

chat bot
आपका साथी