कार सवार ने नाके पर एएसआइ को मारी टक्कर, चार फीट हवा में उछलकर गिरा

सेक्टर-20 सी-डी टर्न पर लगे नाके पर तैनात एएसआइ को एक कार सवार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एएसआइ करीब चार फीट हवा में उछलकर सड़क पर जा गिरा। घटना रविवार रात की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 07:36 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 07:36 PM (IST)
कार सवार ने नाके पर एएसआइ को मारी टक्कर, चार फीट हवा में उछलकर गिरा
कार सवार ने नाके पर एएसआइ को मारी टक्कर, चार फीट हवा में उछलकर गिरा

कुलदीप शुक्ला, चंडीगढ़

सेक्टर-20 सी-डी टर्न पर लगे नाके पर तैनात एएसआइ को एक कार सवार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एएसआइ करीब चार फीट हवा में उछलकर सड़क पर जा गिरा। घटना रविवार रात की है। पुलिस ने मामले में कार सवार के खिलाफ हत्या के प्रयास के आरोप में केस दर्ज किया है। आरोप है कि एएसआइ ने तेज रफ्तार कार सवार को नाके पर रुकने का इशारा किया। मगर कार चालक रुकने के बजाय उसे टक्कर मार दी।

घायल एएसआइ को जीएमसीएच-32 में भर्ती करवाया गया। वहीं, नाके पर तैनात कांस्टेबल प्रवेश की शिकायत के आधार पर सेक्टर-19 थाना पुलिस ने आरोपित कार चालक सेक्टर-20 बी के रहने वाले पारस अरोड़ा को गिरफ्तार कर लिया।

शिकायतकर्ता कांस्टेबल प्रवेश ने बताया कि रविवार की रात को थाना-19 पुलिस ने सेक्टर 20 सी/डी टर्न पेट्रोल पंप के पास नाका लगा रखा था। इस दौरान नाका इंचार्ज असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर रमेश चंद और कांस्टेबल प्रवेश कार की ड्यूटी लगी थी। वाहनों की चेकिग चल रही थी कि अचानक तेज रफ्तार से चंडीगढ़ नंबर (सीएच-01 बीएक्स 7865) क्रूज कार सवार आता दिखा, जिसे एएसआइ ने रुकने का इशारा किया। आरोपित की कार नंबर को ट्रेस कर दबोचा

नाके पर मौजूद पुलिसकर्मियों से सूचना पाकर आला अधिकारी और सेक्टर-19 थाना एसएचओ सहित पुलिस टीम पहुंच गई। प्रत्यक्षदर्शी कांस्टेबल प्रवेश ने आरोपित कार चालक का नंबर भी नोट कर लिया था। उसकी आधार पर नंबर ट्रैस कर पुलिस ने सेक्टर-20 बी में रहने वाले आरोपित को हत्या की कोशिश के तहत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित की कार जब्त कर थाने में रखवा दी है।

chat bot
आपका साथी