चंडीगढ़ में केंद्रीय राज्य मंत्री के काफिले में घुसा तेज रफ्तार कार चालक, जिप्सी को टक्कर मार फरार, पुलिस ने दबोचा

चंडीगढ़ में ड्यूटी के दौरान पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। शहर से गुजर रहे केंद्रीय राज्य मंत्री के काफिले में एक तेज रफ्तार कार सवार अचानक घुस गया। कार सवार ने सिक्योरिटी टीम की सरकारी जिप्सी को टक्कर मार दी और गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 08:54 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 08:54 AM (IST)
चंडीगढ़ में केंद्रीय राज्य मंत्री के काफिले में घुसा तेज रफ्तार कार चालक, जिप्सी को टक्कर मार फरार, पुलिस ने दबोचा
जिप्सी को टक्कर मारने के बाद फरार हुआ आरोपित को पुलिस ने बाद में गिरफ्तार कर लिया।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ में ड्यूटी के दौरान पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। शहर से गुजर रहे केंद्रीय राज्य मंत्री के काफिले में एक तेज रफ्तार कार सवार अचानक घुस गया। कार सवार ने काफिले में तैनात सिक्योरिटी टीम की सरकारी जिप्सी को टक्कर मार दी और गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया। हालांकि बाद में सेक्टर 36 थाना पुलिस ने आरोपित कार चालक की तलाश करने के बाद गिरफ्तार भी कर लिया है।

चंडीगढ़ से मोहाली की तरफ जाते समय केंद्रीय उद्योग राज्यमंत्री सोम प्रकाश के काफिले में घुसकर तेज रफ्तार कार चालक ने सिक्योरिटी में शामिल सरकारी पायलट जिप्सी को टक्कर मारकर फरार हो गया था। मामले में वीआइपी सिक्योरिटी विंग में तैनात सब इंस्पेक्टर बलबीर सिंह की शिकायत के आधार पर आरोपित के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। गिरफ्तार आरोपित की पहचान मुजफ्फरपुर के रहने वाले संदीप के तौर पर हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राज्यमंत्री सोम प्रकाश वीरवार की शाम को पीजीआइ में आए थे। वहां से वापस मोहाली की तरफ जाते समय सेक्टर-41-42 की विभाजित मार्ग पर हादसा हुआ। पुलिस के अनुसार तेज रफ्तार फिगो कार चालक काफिले में घुसने के साथ पायलट जिप्सी को टक्कर मारने के बाद फरार हो गया। सेक्टर-36 थाना पुलिस कानूनी कार्रवाई में लगी है।

ग्रीन लाइट के इंतजार में खड़े युवक को धक्का मारकर गिराया, बाइक लेकर फरार

बापूधाम लाइट प्वाइंट पर ग्रीन लाइट के इंजतार में खड़े युवक को पीछे से धक्का मारकर गिराने के बाद आरोपित बाइक लेकर फरार हो गS। पीड़ित युवक इरशाद की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद अज्ञाच आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। सेक्टर-26 थान पुलिस मामले की जांच में लगी है। इरशाद ने बताया कि वह बाइक से बापूधाम में रहने वाले दोस्त से मिलने गया था। वहां से वापस आते समय बापूधाम लाइट प्वाइंट पर रेड लाइट होने पर रुक गया। इसी बीच पीछे से आकर एक युवक ने उसे जोर से धक्का मारकर नीचे गिरा दिया। उसे कुछ समझ आने से पहले ही आरोपित युवक उसकी बाइक लेकर फरार हो गया। वहीं, प्रत्यक्षदर्शी कुछ लोगों ने इरशाद को बताया कि बाइक लेकर भागने वाले आरोपित का नाम लाखन है।

chat bot
आपका साथी