दो फिरकी कॉल पर दलबल के साथ रातभर घूमती रही स्मार्ट पुलिस

यूटी पुलिस विभाग का पीछा फिरकी (फर्जी) कॉल से छूट नहीं रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 11:16 PM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 11:16 PM (IST)
दो फिरकी कॉल पर दलबल के साथ रातभर घूमती रही स्मार्ट पुलिस
दो फिरकी कॉल पर दलबल के साथ रातभर घूमती रही स्मार्ट पुलिस

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : यूटी पुलिस विभाग का पीछा फिरकी (फर्जी) कॉल से छूट नहीं रहा है। शुक्रवार रात में अलग-अलग एरिया से गोली चलने और लूट की कॉल पर आला अधिकारियों सहित यूटी पुलिस घनचक्कर बनकर रह गई। हालांकि, सेक्टर-63 से गन प्वाइंट में आने वाली डकैती की तीसरी कॉल सही निकली है। पहले भी चंडीगढ़ पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल कर अज्ञात आरोपित अधिकारियों की फिरकी ले चुके हैं।

शराबी ने कंट्रोल रूम में दी थी झूठी सूचना

सेक्टर-26 एरिया से शुक्रवार रात पुलिस कंट्रोल रूम में गोली चलने की सूचना मिली। कुछ दिनों पहले डिस्कोथेक में गोली चलाने वाले आरोपितों की गिरफ्तारी में फेल पुलिस अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए। तुरंत डीएसपी ईस्ट दिलशेर चंदेल, सेक्टर-26 थाना प्रभारी और पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर सर्च अभियान और पूछताछ शुरु कर दी। थोड़ी देर बाद पता चला कि एक शराबी ने कंट्रोल रूम में कॉल कर झूठी सूचना दी। आपसी विवाद के बाद दी लूट की शिकायत

इसके कुछ देर बाद रेलवे स्टेशन की तरफ गरचा टर्न पर युवक ने 20 हजार रुपये लूट की शिकायत पुलिस कंट्रोल रूम में दी। कॉल करने वाले ने बताया कि उसने सेक्टर-17 बस स्टैंड से रेलवे स्टेशन जाने के लिए ऑटो हायर किया और रास्ते में उसके साथ लूट हो गई। डीएसपी दिलशेर चंदेल सहित इंडस्ट्रियल एरिया थाना और दड़वा चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि उन्होंने आपसी विवाद के बीच में लूट की शिकायत दी थी। एक सप्ताह पहले सेक्टर-7 स्थित एक नामी क्लब के बाहर देर रात गोली चलने की सूचना पर पुलिस टीम दलबल के साथ पहुंची तो जांच में मामला फर्जी कॉल का निकला था। इसके अलावा सेक्टर-40 में गोली चलने की फर्जी कॉल पर एसपी सिटी सहित थाना प्रभारी भी दलबल के साथ पहुंचे थे।

chat bot
आपका साथी