सोसायटी के सेक्रेटरी को धमकी, आरोपित ने फोन कर खुद को बताया जज

मैं मोहाली की कोर्ट नंबर -36 से मोहित मित्तल बोल रहा हूं..। बिल्डर से समझौता कर लो नहीं तो जिप्सियां भेजकर सीवरेज का कनेक्शन जुड़वा दूंगा और तुम कुछ नहीं कर पाओगे। यह धमकी भरी काल फ्रेंड्स एनक्लेव के जरनल सेक्रेटरी राज अग्रवाल के मोबाइल फोन पर बुधवार को आई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 11:55 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 11:55 PM (IST)
सोसायटी के सेक्रेटरी को धमकी, आरोपित ने फोन कर खुद को बताया जज
सोसायटी के सेक्रेटरी को धमकी, आरोपित ने फोन कर खुद को बताया जज

जागरण संवाददाता, जीरकपुर : मैं मोहाली की कोर्ट नंबर -36 से मोहित मित्तल बोल रहा हूं..। बिल्डर से समझौता कर लो नहीं तो जिप्सियां भेजकर सीवरेज का कनेक्शन जुड़वा दूंगा और तुम कुछ नहीं कर पाओगे। यह धमकी भरी काल फ्रेंड्स एनक्लेव के जरनल सेक्रेटरी राज अग्रवाल के मोबाइल फोन पर बुधवार को आई। कालर ने खुद को जज बताते हुए मसले को हल करने की धमकी दी और बोला कि अगर खुद की सोसायटी के 50 लोगों के सिग्नेचर करवा कर मेरी कोर्ट में नहीं दिए तो वह खुद सीवरेज कनेक्शन के आर्डर जारी कर बिल्डर का काम पूरा करवा देगा।

जीरकपुर की फ्रेंड्स एनक्लेव के जरनल सेक्रेटरी राज अग्रवाल ने बताया कि उनकी सोसायटी के सामने एक कमर्शियल प्रोजेक्ट बन रहा है। प्रोजेक्ट के जरिये जबरन सीवरेज का कनेक्शन जोड़ा जा रहा था। इसका सोसायटी निवासियों ने विरोध किया और नगर काउंसिल जीरकपुर में शिकायत दर्ज करवाकर उनका काम रुकवा दिया था। इसके बाद से बिल्डर के स्टाफ और फ्रैंड्स एनक्लेव के निवासियों में नोकझोंक चलती ही रहती है। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले मनीष बंसल जो अपने आपको मॉल का मैनेजर बताते हैं ने सोसाइटी की महिलाओं के साथ बदसुलूकी की। इस पर महिलाओं के विरोध के बाद काम रोक दिया गया। शिकायतकर्ता राज अग्रवाल ने बताया कि बीते 25 अक्तूबर को मेरे मोबाइल पर एक व्यक्ति की काल आई, जिसने कहा कि कोर्ट से बोल रहा हूं। उसने मामले को जल्द हल करने या फिर उनकी कोर्ट में 50 सोसायटी निवासियों के एतराज दर्ज करवाने की बात कही। इसके बाद हमने उसी नंबर पर दोबारा काल कर अपने आप को जज बताने वाले व्यक्ति से मिलने की बात कही तो उसने मिलने से इन्कार कर दिया। अपनी काल के दौरान मोहित मित्तल ने बताया कि यदि प्राइम स्केयर के बिल्डरों को सीवरेज नहीं जोड़ने दिया तो वह अपनी कोर्ट में ऑर्डर पास कर उनका काम करवा देंगे और वह कुछ नही कर पाएंगे। इसके साथ ही उक्त व्यक्ति ने यह भी कहा कि वह दो तीन जिप्सियां भेजकर काम को पूरा करवा देंगे। जज की धमकी से घबराए शिकायतकर्ता को शक होने पर इसकी शिकायत थाना जीरकपुर में दी गई। जीरकपुर पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है। इस सबंध में जब प्राइम स्कवेयर के एमडी संदीप अग्रवाल का पक्ष जानने के लिए उनके ऑफिस में संपर्क किया तो उनके स्टाफ ने कहा कि वह अभी नहीं मिल सकते। थाना जीरकपुर के एसएचओ ओंकार सिंह बराड़ का कहना है कि शिकायत मिली है। जांच हो रही है। इसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। मोहित मित्तल नाम का ना कोई जज और न ही कोई एडवोकेट मोहाली में कार्यरत है। यदि काल करने वाले का नंबर हमें मिला तो उसे वेरिफाई कर मामले की जांच की जाएगी।

- मनप्रीत सिंह चाहल, प्रधान बार एसोसिएशन मोहाली।

chat bot
आपका साथी