Mohali: कारोबारी को हुआ कोरोना, कारिंदे ने एक के बाद एक उसकी सात गाड़ियां बेचीं, अब फरार

जीरकपुर के रॉयल एस्टेट में सेल-परचेज का कारोबारी को कोरोना हुआ तो डॉक्टरों ने उसे घर पर आइसोलेट कर दिया। इस बात का फायदा उठाकर कारोबारी के कारिंदे ने उसकी सात गाड़ियों को बेच दिया। अब कारिंदा फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

By Edited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 09:47 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 04:31 PM (IST)
Mohali: कारोबारी को हुआ कोरोना, कारिंदे ने एक के बाद एक उसकी सात गाड़ियां बेचीं, अब फरार
पुलिस ने कारिंदे के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। (सांकेतिक चित्र)

जागरण संवाददाता, जीरकपुर। जीरकपुर के रॉयल एस्टेट में सेल-परचेज का काम करने वाले व्यक्ति को कोरोना होने के बाद डॉक्टरों ने घर में आइसोलेट किया, तो उसके पास काम करते कारिंदे ने पत्नी व साले के साथ मिलकर एक के बाद एक सात गाड़िया बेच डाली। जब शिकायतकर्ता पार्टनर ने ठीक होकर वापस दफ्तर आकर गाड़ियों के बारे में पूछा तो कोई जवाब ना मिलने के बाद इसकी शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने कारिंदे इंद्रजीत सिंह निवासी कारकोर डेराबस्सी, पत्नी हरप्रीत कौर व साले प्रीत निवासी देसुमाजरा के खिलाफ आइपीसी की धारा 406 के तहत मामला दर्ज कर आरोपितों की तालाश शुरू कर दी है।

शिकायतकर्ता रविंदर कुमार उर्फ बबला निवासी ब्राह्माण माजरा जिला फतेहगढ़ साहिब ने बताया कि उसका ऑफिस जीरकपुर के रॉयल एस्टेट में है। जहां वह गाड़ियों की सेल-परचेज का काम करता है। शिकायतकर्ता ने बताया कि करीब पांच साल पहले इंदरजीत सिंह निवासी कारकोर डेराबस्सी काम के लिए उसके दफ्तर में आया था। जिसके बाद वह मेरे साथ काम करने लग गया और मेरा विश्वास जीत लिया था।

शिकायतकर्ता ने बताया कि पिछले साल उसे कोरोना हो गया था जिस कारण डाक्टरों ने उसे 20 दिन के लिए घर पर ही आइसोलेट रहने के लिए कहा था। जब वह 22 दिन बाद ऑफिस पहुंचा तो सेल-परचेज के लिए खड़ी सात गाड़िया मौजूद नहीं थी। जिसके बारे में कारिंदे इंद्रजीत से पूछा तो पहले उसने टालमटोल की। कड़ाई से पूछने पर उसने बताया कि उसने गाड़िया बेच दी हैं, लेकिन वह बेची हुई गाड़ियों के पैसे दे देगा। कुछ समय बीत जाने के बाद न तो इंद्रजीत ने गाड़िया लौटाई और न ही पेमेंट उसे दी, जिसकी शिकायत एसएसपी मोहाली को दी गई। एसएसपी की जांच और डीए लीगल की राय के बाद मामला जीरकपुर थाने भेजा गया। जीरकपुर पुलिस ने पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी