मोहाली पुलिस पर किन्नरों ने लगाए गंभीर आरोप, अपनी जान को खतरा बताया

मोहाली खरड़ के जनता चौक की रहने वाली पूजा किन्नर ने खरड़ पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि उनकी गैरमौजूदगी में पुलिस घर में घुसी व तोड़ फोड़ शुरू कर दी। सभी कमरों में तलाशी शुरू कर दी।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 09:46 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 09:46 AM (IST)
मोहाली पुलिस पर किन्नरों ने लगाए गंभीर आरोप, अपनी जान को खतरा बताया
मोहाली पुलिस के खिलाफ प्रेस वार्ता करते हुए किन्नर।

चंडीगढ़, जेएनएन। मोहाली खरड़ के जनता चौक की रहने वाली पूजा किन्नर ने खरड़ पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पूजा महंत ने सोमवार चंडीगढ़ प्रेस क्लब में एक प्रेस कांफ्रेस का आयोजन किया। उन्होंने मीडिया को बताया की बीते 11 जून 2021 को खरड़ न्यू सन्नी एनक्लेव स्थित मकान नंबर 8395 में दो गाड़ियां भर कर पुलिस वाले दोपहर करीब डेढ़ बजे उनके डेरे पहुंचे। उस समय महंत की दादी गुरु बीबी जीत रानी और काम वाली घर पर मौजूद थी। पूजा महंत ने बताया कि दादी गुरु की उम्र लगभग 90 साल की है। उन्हाेंने कहा कि हमारी गैर मौजूदगी में पुलिस वाले आए और उन्होंने बाहर से काम वाली को दरवाजा खोलने काे कहा। काम वाली ने पुलिस को बताया की घर पर कोई भी नहीं है। लेकिन पुलिस ने दरवाजे पर लात मारनी शुरू कर दी और दरवाजा तोड़ कर अंदर घूस आए। उसके बाद पुलिस मुलाजिमों ने घर के अंदर तोड़ फोड़ शुरू कर दी और सभी कमरों में तलाशी शुरू कर दी।

उसके बाद मेरे गुरु के कमरे में रखी अलमारी में रखे 2 लाख 35 हजार रुपये और सोने की तीन तोले का मंगल सूत्र और तीन तोले के कांटे पड़े थे। उसके अलावा दो चूड़ियां जो पांच तोले की थी, दो अंगूठियां एक-एक तोले की निकाल ले गए। उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया है। उन्होंने कहा कि पुलिस की दादागीरी यही नहीं रुकी। सभी पुलिस वाले पूरे घर की तलाशी करके जाने लगे तो उन्होंने दादी गुरु को धमकी दी कि महंत को चौकी सनी इन्नकलेव लेकर आना नहीं तो हम आपको जूते से मार कर ले जाएंगे। पूजा महंत ने बताया कि उनका दूसरे किन्नर गुट से पुराना विवाद चल रहा है। दूसरे किन्नर गुट हमेशा हमारे ऊपर कोई न कोई झूठी शिकायत पुलिस में दर्ज करवा देते हैं। पूजा महंत ने मीडिया कर्मियों के समक्ष पेश हो कर गुहार लगाई है कि शिकायत के मुताबिक बनती कार्यवाही की जाए व बिना सर्च वारंट के पुलिस वालों ने घर में घूस कर लूटपाट की इसकी जांच करवाई जाए।

chat bot
आपका साथी