नाइट क‌र्फ्यू के दौरान पूरब प्रीमियम अपार्टमेंट में फिर हंगामा, दस युवकों पर केस

सेक्टर-88 पूरब प्रीमियम अपार्टमेंट में रविवार रात क‌र्फ्यू के दौरान एक बार फिर जमकर हंगामा हुआ। शराब के नशे में उत्पात मचाने के आरोप में पुलिस ने दस युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 06:59 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 06:59 AM (IST)
नाइट क‌र्फ्यू के दौरान पूरब प्रीमियम अपार्टमेंट में फिर हंगामा, दस युवकों पर केस
नाइट क‌र्फ्यू के दौरान पूरब प्रीमियम अपार्टमेंट में फिर हंगामा, दस युवकों पर केस

जासं, मोहाली : सेक्टर-88 पूरब प्रीमियम अपार्टमेंट में रविवार रात क‌र्फ्यू के दौरान एक बार फिर जमकर हंगामा हुआ। शराब के नशे में उत्पात मचाने के आरोप में पुलिस ने दस युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। सोसायटी के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। उन्होंने नशे में हंगामा मचाने वाले युवकों की वीडियो बनाकर पुलिस को भेजी। इसी आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की।

सोसायटी के लोगों ने पुलिस को बताया था कि कुछ युवक शराब के नशे में गाडि़यों की छत पर चढ़कर डांस कर रहे हैं। आरोपितों में शामिल एक युवक की पहचान अरुणदीप तेजी निवासी गांव भिखीविड जिला तरनतारन के रूप में हुई है, जोकि इस समय सेक्टर-91 में मकान नंबर -606 में किराए पर रह रहा था। इसके अलावा अन्य आरोपितों में परमप्रीत सिंह निवासी लुधियाना, गुरविदर सिंह निवासी मकान नंबर -212 गली नंबर-3 न्यू सुभाष नगर लुधियाना, अमनजोत सिंह निवासी मकान नंबर-110 सेक्टर-56 चंडीगढ़, पंथ प्रकाश निवासी नरेलखेड़ा जिला सिरसा हरियाणा, अर्षप्रीत सिंह निवासी बूंगा साहिब जिला रुपनगर, सिमरनप्रीत सिंह निवासी नूरपुर बेदी रोपड़, अकाशदीप सिंह निवासी लक्ष्मी नगर दिल्ली, मनप्रीत सिंह निवासी माजरी जिला बिलासपुर हिमाचल प्रदेश व परविदर सिंह निवासी माणकपुर खेड़ा जिला पटियाला शामिल हैं। उक्त सभी आरोपितों के खिलाफ 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उक्त आरोपितों को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। पुलिस ने आरोपितों की दो कारें जब्त की हैं। एक दिन पहले ही डीसी के पीए के बेटे पर भी लगे थे आरोप

गौरतलब है कि पूरब प्रीमियम अपार्टमेंट में यह कोई पहला ऐसा मामला नहीं है। इससे पहले पंजाबी सिगर एली मांगट व रंधावा ब्रदर्स के बीच सोशल मीडिया पर हुई तकरार के बाद भी इस सोसायटी में जमकर बवाल हुआ था, जिसमें दोनों सिगरों के हजारों समर्थक यहां पहुंचकर हुड़दंग कर रहे थे। इस मामले में एली मांगट व रंधावा ब्रदर्स पर सोहाना थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया था। यही नहीं एक दिन पहले डीसी मोहाली गिरीश दियालन की पीए सुनीता रानी के बेटे अभिनव गौतम पर भी सोसायटी के लोगों ने सोसायटी में अपने 11 साथियों सहित हुड़दंग मचाने व उन्हें धमकाने के आरोप लगाए थे। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, लेकिन इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। जबकि एक वीडियो में डीसी की पीए पूरब प्रीमियम अपार्टमेंट के लोगों के माफी मांगती नजर आ रही है और जांच अधिकारी बरमा सिंह ने बताया था कि युवकों की ओर से लिखित माफी मांगी गई है, लेकिन इस मामले में दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया था।

chat bot
आपका साथी