बिना मंजूरी सड़क की कारपेटिंग करने पर कमिश्नर ने इंजीनियर्स को लताड़ा Chandigarh News

निगम की वित्तीय हालत खस्ता होने के कारण कमिश्नर केके यादव ने आदेश जारी किया हुआ है किसी भी तरह की सड़क की कारपेटिंग का काम उनकी मंजूरी के बिना शुरू न हो पाए।

By Edited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 10:37 PM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 02:00 PM (IST)
बिना मंजूरी सड़क की कारपेटिंग करने पर कमिश्नर ने इंजीनियर्स को लताड़ा Chandigarh News
बिना मंजूरी सड़क की कारपेटिंग करने पर कमिश्नर ने इंजीनियर्स को लताड़ा Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-40 में बिना मंजूरी के इंजीनिय¨रग ¨वग द्वारा एक सड़क की कारपेटिंग कर दी गई। जिस पर कमिश्नर केके यादव ने चीफ इंजीनियर मनोज बंसल से रिपोर्ट मांगी थी। चीफ इंजीनियर मनोज बंसल ने मंगलवार शाम कमिश्नर को रिपोर्ट सौंप दी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि सेक्टर-37-38 में स्लिप रोड का काम चल रहा था। जिसके लिए ठेकेदार की ओर से निर्माण सामग्री तैयार की गई। स्लिप रोड के बाद यहां पर ही मार्केट की पार्किग को कारपेट करना था लेकिन पार्किंग में उस समय वाहन पार्क थे। इसलिए तैयार की हुई दो ट्रक निर्माण सामग्री खराब न हो, इसलिए सेक्टर-40 में टूटी हुई सड़क की कारपेटिंग में इसे लगा दिया।

मालूम हो कि इस समय नगर निगम की वित्तीय हालत खस्ता होने के कारण कमिश्नर केके यादव ने आदेश जारी किया हुआ है किसी भी तरह की सड़क की कारपेटिंग का काम उनकी मंजूरी के बिना शुरू न हो पाए। इंजीनियरिंग विंग के अनुसार सेक्टर-40 में सड़कों की कारपेटिंग का काम पहले से अलॉट है और आधा काम मानसून से पहले ही हो चुका है। इसलिए बाकी बचा काम सोमवार को निर्माण सामग्री डालकर पूरा कर दिया गया।

रावत की अपील, न हो कार्रवाई

मंगलवार सुबह कमिश्नर केके यादव ने चीफ इंजीनियर सहित कार्यकारी अभियंता की जमकर खिंचाई की। सूचना मिलने पर मौके पर वार्ड पार्षद गुरबख्श रावत भी पहुंच गई। इस दौरान रावत की भी कमिश्नर के साथ बहस हुई। कमिश्नर ने चीफ इंजीनियर को कहा कि वह जेई और संबंधित एसडीओ पर कार्रवाई करेंगे। वार्ड पार्षद गुरबख्श रावत ने कहा कि सड़क की हालत काफी खस्ता थी जिस कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। रावत ने कमिश्नर से अपील की कि किसी भी कर्मचारी पर कार्रवाई न की जाए। सूत्रों का कहना है कि कमिश्नर से मुलाकात के दौरान वार्ड पार्षद गुरबख्श रावत भावुक भी हो गई थीं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी