कार ने जीजा-साली को मारी टक्कर, एक की टूटी कमर तो दूसरे की टांग Chandigarh News

हैरत की बात तो यह है कि जिस गाड़ी ने दोनों को घायल किया है। घायलों के परिजनों के पास उस गाड़ी का नंबर तक मौजूद है। बावजूद इसके बलौंगी थाना पुलिस यह बात कहकर टालमटौल कर रही है।

By Edited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 07:44 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 09:58 AM (IST)
कार ने जीजा-साली को मारी टक्कर, एक की टूटी कमर तो दूसरे की टांग Chandigarh News
कार ने जीजा-साली को मारी टक्कर, एक की टूटी कमर तो दूसरे की टांग Chandigarh News

मोहाली, जेएनएन। मेहनत मजदूरी कर घर का खर्च उठाने वाले मजदूर भीखम व उस साकीली आशा देवी को टीडीआइ सिटी के पास कार चालक ने सड़क क्रॉस करते समय टक्कर मार दी। हादसे में आशा देवी की टांग पर मल्टीपल फ्रेक्चर आया है जबकि भीखम की कमर टूट गई है। दोनों को पीसीआर की मदद से फेज-6 के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायलों के परिजनों का आरोप है कि हादसे के पांच दिन बाद भी कोई पुलिस मुलाजिम घायलों का बयान लेने तक नहीं आया है। जब वे खुद बलौंगी थाने बयान दर्ज करवाने गए तो उन्हें वहां से भगा दिया गया। हैरत की बात तो यह है कि जिस गाड़ी ने दोनों को घायल किया है। घायलों के परिजनों के पास उस गाड़ी का नंबर तक मौजूद है। बावजूद इसके बलौंगी थाना पुलिस यह बात कहकर टालमटौल कर रही है कि जहां हादसा हुआ, वह एरिया उनके अधिकार क्षेत्र में आता ही नहीं है। दूसरी तरफ अस्पताल प्रशासन ने बताया कि उनकी ओर से पुलिस को रुका भेजा जा चुका है।

राहगीर ने ही दे दिया था पुलिस को नंबर

भिखम ने बताया कि वह और उसकी साली निशा देवी लेबर का काम करती है। 17 अक्टूबर की शाम को टीडीआइ सिटी के पास जब वह सड़क किनारे खड़े होकर सड़क क्रॉस करने लगे तो दूसरी ओर से आई तेज रफ्तार निशान माइक्रा गाड़ी ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी और फरार हो गया। हादसे में दोनों घायल हो गए। एक राहगीर ने गाड़ी का नंबर नोट कर पीसीआर मुलाजिमों को दिया और उन्हें अस्प्ताल में भर्ती करवाया। माइक्रा गाड़ी मोहाली नंबर बताई जा रही है।

मामला मेरे ध्यान में नहीं है। अगर हादसा हमारे थाने के अधीन हुआ है तो घायलों के बयान दर्ज करवाने के लिए मुलाजिम की ड्यूटी तैनात की जाएगी। जल्द ही आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एक बार पहले हादसे वाली जगह पता करवा लें। -मनफूल सिंह, एसएचओ, बलौंगी

चंडीगढ़-अंबाला हाईवे पर तेज रफ्तार आइ-20 गाड़ी ने ऑटो को मारी टक्कर

उधर, चंडीगढ़-अंबाला हाईवे पर मैकडोनल्ड के ठीक सामने एक तेज रफ्तार आइ-20 गाड़ी ने सामने जा रहे ऑटो चालक को टक्कर मार दी। इस हादसे में आइ-20 गाड़ी के एयरबैग खुलने के कारण कार चालक बाल-बाल बच गया परंतु ऑटो में सवार सवारियां व चालक बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों में ऑटो चालक सन्नी निवासी गाजीपुर, डेराबस्सी शामिल हैं जबकि सवारियों में अजमेर सिंह व शारदा घायल हुए हैं जिन्हें डेराबस्सी अस्पताल में भर्ती करवाया गया गया है। हालांकि ऑटो चालक सन्नी के जीजा जोगिंदर सिंह लाडी ने बताया कि कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसकी पहचान साहिब सिंह निवासी डेराबस्सी के रूप में हुई है। सन्नी मूल रूप से पटियाला जिले में पड़ते गांव समाना का रहने वाला है और अपने जीजा के पास गाजीपुर गांव में रहता है। वह सोमवार सुबह ऑटो में सवारियां लेकर डेराबस्सी जा रहा था कि मैकडोनल्ड के पास पीछे से उसे आइ-20 कार ने टक्कर मार दी। गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर के बाद उसका आटो सड़क पर तीन-चार बार पलटने के बाद फुटपाथ पर जाकर रुका। राहगीरों ने घायलों को तुरंत पीसीआर की मदद से डेराबस्सी अस्पताल पहुंचाया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी