सुविधाएं न मिलने पर सोसाइटी के लोगों ने एनके शर्मा खिलाफ दिया धरना

बिल्डरों के खिलाफ सोसायटी में आ रही समस्याओं को लेकर हमेशा आवाज उठाने वाले डेराबस्सी विधायक एनके शर्मा के खिलाफ उनकी ही सोसायटी के लोगों ने रविवार को मोर्चा खोल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 09:36 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 09:36 PM (IST)
सुविधाएं न मिलने पर सोसाइटी के लोगों ने एनके शर्मा खिलाफ दिया धरना
सुविधाएं न मिलने पर सोसाइटी के लोगों ने एनके शर्मा खिलाफ दिया धरना

संदीप कुमार, जीरकपुर

बिल्डरों के खिलाफ सोसायटी में आ रही समस्याओं को लेकर हमेशा आवाज उठाने वाले डेराबस्सी विधायक एनके शर्मा के खिलाफ उनकी ही सोसायटी के लोगों ने रविवार को मोर्चा खोल दिया। मामला वीआईपी रोड पर स्थित सवित्री ग्रीन-1 सोसायटी से जुड़ा है। इसके बिल्डर खुद एनके शर्मा हैं। रविवार सुबह इस सोसायटी के मेन गेट पर एकत्र लोगों ने एनके शर्मा के खिलाफ मूलभूत सुविधाएं न मिलने के चलते धरना लगा दिया। शर्मा के खिलाफ जहां सुबह से ही धरना प्रदर्शन जारी था। वहीं कांग्रेस के लीडर व जीरकपुर कमेटी के प्रधान उदयवीर ढिल्लों ने मौके पर पहुंचकर मामले को सियासी रंग में रंगने का काम किया। उदयवीर ढिल्लों ने शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों की समस्याएं सुनी और मौके पर ही एसडीएम कुलदीप बावा को फोन कर सवित्री ग्रीन सोसायटी के लोगों को पेश आ रही समस्याओं का तुरंत हल करने का सुझाव दिया।

प्रदर्शन करने वालों में शामिल राजीव कश्यप, जेके गुलाटी, राजपाल धहिया, एमआर पासी, दिग विजय, श्रो.कोगंती, सविता राना, रंजना कश्यप, कमला गौतम, गोवर्धन गौतम ने आरोप लगाया है कि वह पिछले सात वर्षो से यहां रह रहे है और जो मूलभूत सुविधाएं बिल्डर ने उन्हें देने का वादा किया था वह उन्हें नहीं दी जा रही। क्लब के रखरखाव के लिए जो फीस ली जा रही है उस पर भी लोगों ने आपत्ति जताई। प्रदर्शनकारियों के आरोप झूठे हैं। हमारे द्वारा सारे काम पूरे करवाए जा रहे हैं। एसोसिएशन की सहमति से क्लब के रखरखाव के लिए यह फीस रखी गई थी। अगर सोसायटी निवासियों को यह फैसला मंजूर नहीं है तो उसे बदला भी जा सकता है। दरअसल यह दो एसोसिएशन की आपसी लड़ाई है और दोनों की रजामंदी से चुनाव हुए है, लेकिन धरना दे रही एसोसिएशन को हार बर्दाश्त नहीं हुई। इसी वजह से बिल्डर पर बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं।

- यादविदर शर्मा, पार्षद व विधायक एनके शर्मा के भाई

मैंने लोगों की समस्या सुनी है काफी परेशान है। एसडीएम को मामले को चैक करवाने के लिए एक टीम को निरीक्षण करने के लिए कहा गया है। ताकि असलियत का पता किया जा सके।

- उदयवीर ढिल्लों , जीरकपुर कमेटी प्रधान

chat bot
आपका साथी