एक्ट्रेस को लूटने ऑटो में आए थे आरोपित, अर्जुन सहित दो नेपाली मूल के बदमाश

सेक्टर-27 डी स्थित कोठी में एक्ट्रेस मॉडल और इंटीरियर डिजाइनर युवती से चाकू दिखाकर छह लाख रुपये लूटने वाले मुख्य आरोपित अर्जुन के बाद दो आरोपितों की पहचान हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 07:23 AM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 07:23 AM (IST)
एक्ट्रेस को लूटने ऑटो में आए थे आरोपित, अर्जुन सहित दो नेपाली मूल के बदमाश
एक्ट्रेस को लूटने ऑटो में आए थे आरोपित, अर्जुन सहित दो नेपाली मूल के बदमाश

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : सेक्टर-27 डी स्थित कोठी में एक्ट्रेस, मॉडल और इंटीरियर डिजाइनर युवती से चाकू दिखाकर छह लाख रुपये लूटने वाले मुख्य आरोपित अर्जुन के बाद दो आरोपितों की पहचान हो गई। मुख्य आरोपित अर्जुन सहित दोनों नेपाली मूल के आरोपित की गिरफ्तारी में पुलिस छापामारी का दावा कर रही है। जबकि, सूत्रों के अनुसार पुलिस टीम ने दो आरोपितों को राउंडअप कर लिया है। देर रात खबर लिखे जाने तक आरोपितों को राउंडअप करने या किसी को गिरफ्तार करने की पुष्टि से पुलिस अधिकारियों का इनकार था।

नशे के आदि तीनों आरोपितों का क्रिमिनल बैकग्राउंड

एक्ट्रेस के घर फर्नीचर पहुंचाने की आड़ में मुख्य आरोपित अर्जुन ने चार दिन पहले ही रेकी किया था। इसके बाद उसने नेपाली मूल के दो बदमाशों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। तीनों आरोपित नशे के आदि है और शातिर चोर है। तीनों का क्रिमिनल बैकग्राउंड भी मिल चुका हैं। वहीं, पुलिस वारदात में इस्तेमाल ऑटो को ट्रैस करने में लगी है।

यह है मामला

सेक्टर-27 स्थित कोठी में एक महीन पहले मुंबई से किराये पर शिफ्ट होने वाली एक्ट्रेस ने खरड़ से फर्नीचर खरीदा था। शॉप पर चाय पिलाने की काम करने वाले शातिर चोर मुख्य आरोपित ने दो नेपाली मूल के बदमाश साथियों के साथ मिलकर चार दिन बाद एक्ट्रेस को चाकू दिखाकर बंधक बना लिया। आरोपितों ने घर से छह लाख नकदी सहित एटीएम बूथ से 20 हजार रुपये निकाल फरार हो गए। तीनों पर लूट और छेड़छाड़ की धारा के तहत केस दर्ज है।

chat bot
आपका साथी