डेराबस्सी में मवेशी चोरों का आतंक, अब गांव हरीपुर हिंदुआ से चुराई चार भैंसे, मालिक पर बरसाए ईंट-पत्थर

जीरकपुर-डेराबस्सी क्षेत्र में दुधारु मवेशियों की चोरी का सिलसिला लगातार जारी है। कुछ दिन पहले गुलाबगढ़ से आठ भैंसे चोरी हो गई थी। वहीं रविवार रात गाव हरीपुर हिंदुआ से चोर चार भैंसे चोरी कर फरार हो गए।

By Edited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 12:23 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 12:23 PM (IST)
डेराबस्सी में मवेशी चोरों का आतंक, अब गांव हरीपुर हिंदुआ से चुराई चार भैंसे, मालिक पर बरसाए ईंट-पत्थर
दुधारु मवेशियों की चोरी का सिलसिला लगातार जारी है।

जीरकपुर, जेएनएन। जीरकपुर-डेराबस्सी क्षेत्र में दुधारु मवेशियों की चोरी का सिलसिला लगातार जारी है। कुछ दिन पहले गुलाबगढ़ से आठ भैंसे चोरी हो गई थी। वहीं, रविवार रात गाव हरीपुर हिंदुआ से चोर चार भैंसे चोरी कर फरार हो गए। पीड़ित किसान अमर सिंह ने घटना की शिकायत पुलिस को देने के बाद पुलिस ने मौके का दौरा कर जाच शुरू कर दी है।

अमर सिंह के परिवार के सदस्यों बताया कि घर के साथ बने मवेशियों के बाड़े से रविवार रात करीब दो बजे अज्ञात चोर चार भैंसे चोरी कर ले गए। चोर दो वाहनों (कैंटर) में आए थे। आरोपितों ने बाड़े में बंधी छह भैंसों को खोला लेकिन वह दो भैंसों को साथ ले जाने में कामयाब नहीं हो पाए।

बदमाश जब कैंटर में भैंसों को ले जाने लगे तभी आवाज सुनकर अमर सिंह के लड़के ने बाइक से चोरों का पीछा किया। आरोपितों ने ईंट व पत्थरों से उसपर हमला कर दिया और फरार हो गए। पीड़ित परिवार ने बताया कि चोरी हुई भैंसों की कीमत करीब तीन लाख रुपये है। परिवार का आरोप है कि दिन के समय उनके घर पर एक युवक मवेशी खरीदने के बहाने आया था, उसी ने ही वारदात को अंजाम दिया है।

उक्त नौजवान ने पहले बाड़े की रेकी की और रात को अपने साथियों के साथ चोरी की घटना को अंजाम दिया। कैंटर का पीछा करते हुए अमर सिंह के लड़के ने उसे पहचाना लिया था। एसएचओ सतिंदर सिंह ने कहा कि शिकायत मिलने पर मौके का दौरा कर जाच शुरू कर दी है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है जल्द ही चोरों को काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी