किराया न देने पर किराएदार और उसकी गर्भवती पत्नी को पीटा, छह गिरफ्तार

सेक्टर-34 थाना पुलिस ने मकान मालिक 60 वर्षीय असर मोहम्मद उनकी पत्नी दोनों बेटे सहित किराएदार गोविंद और उसकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 08:45 AM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 08:45 AM (IST)
किराया न देने पर किराएदार और उसकी गर्भवती पत्नी को पीटा, छह गिरफ्तार
किराया न देने पर किराएदार और उसकी गर्भवती पत्नी को पीटा, छह गिरफ्तार

चंडीगढ़, जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान बुड़ैल स्थित मकान में किराया मांगने पर बुजुर्ग मकान मालिक और किराएदार के बीच बवाल हो गया। मारपीट में बुजुर्ग मकान मालिक का सिर फट गया और बीच बचाव कर रही उसकी पत्नी भी घायल हो गई। इसके बाद मकान मालिक के दो बेटों ने किराएदार गोविंद और उसकी तीन महीने की गर्भवती पत्नी के साथ मारपीट की। सेक्टर-34 थाना पुलिस ने मकान मालिक 60 वर्षीय असर मोहम्मद, उनकी पत्नी, दोनों बेटे सहित किराएदार गोविंद और उसकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया है। सभी आरोपितों को पुलिस रविवार को डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के सामने पेश करेगी।  

जानकारी के अनुसार गोविंद पत्नी के साथ पिछले कई महीने से बुड़ैल स्थित असर मोहम्मद के मकान में किराये पर रह रहा है। असर मोहम्मद ने पुलिस को बताया कि पिछले चार महीने से गोविंद का किराया बकाया है। गोविंद ने मई के अंतिम सप्ताह तक कुछ महीने का किराया देने को कहा था। शनिवार को वह पत्नी के साथ किराये के बारे में पूछने पहुंचे तो गोविंद ने कहासुनी शुरू कर दी। इस दौरान गोविंद की पत्नी ने उसकी पत्नी से हाथापाई करने लगी। दोनों को रोकने की कोशिश में गोङ्क्षवद ने हमलाकर उसे लहूलुहान कर दिया। इसके बाद उनके दोनों बेटे मौके पर पहुंचे थे। वहीं, गोङ्क्षवद ने अपनी शिकायत में बताया कि लॉकडाउन की वजह से घर पर बैठा है। पैसा नहीं होने के बावजूद मकान मालिक बार-बार किराया देने का दबाव बना रहा है।

chat bot
आपका साथी