जीएमसीएच-32 में महिला डाक्टर से टेक्नीशियन ने की छेड़छाड़

गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल सेक्टर-32 में एनेस्थीसिया विभाग में तैनात जूनियर रेजीडेंट डाक्टर को स्टोर रूम एक जूनियर टेक्नीशियन छेड़छाड़ करने लगा। किसी तरह बचकर बाहर निकली महिला डाक्टर को आरोपित ने किसी से शिकायत देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। डाक्टर की शिकायत पर सेक्टर-34 थाना पुलिस ने एनेस्थीसिया विभाग के तैनात जूनियर टेक्नीशियन कमलेश्वर शाह के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Jul 2021 07:57 AM (IST) Updated:Thu, 01 Jul 2021 07:57 AM (IST)
जीएमसीएच-32 में महिला डाक्टर से टेक्नीशियन ने की छेड़छाड़
जीएमसीएच-32 में महिला डाक्टर से टेक्नीशियन ने की छेड़छाड़

जासं, चंडीगढ़ : गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल, सेक्टर-32 में एनेस्थीसिया विभाग में तैनात जूनियर रेजीडेंट डाक्टर को स्टोर रूम एक जूनियर टेक्नीशियन छेड़छाड़ करने लगा। किसी तरह बचकर बाहर निकली महिला डाक्टर को आरोपित ने किसी से शिकायत देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। डाक्टर की शिकायत पर सेक्टर-34 थाना पुलिस ने एनेस्थीसिया विभाग के तैनात जूनियर टेक्नीशियन कमलेश्वर शाह के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया। थाना पुलिस देर रात तक मामले में आरोपित की गिरफ्तारी नहीं की थी। वहीं, डायरेक्टर प्रिसिपल के निर्देशानुसार अस्पताल की अगेंस्ट सेक्सुअल हरसमेंट कमेटी भी जांच के बाद आरोपित के खिलाफ एक्शन लेगी।

महिला डॉक्टर के साथ 27 जून की शाम यह घटना हुई। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसकी ड्यूटी शाम सात बजे तक एनेस्थीसिया डिपार्ममेंट है। 27 जून की शाम ऑन ड्यूटी स्टोर रूम में दवाईयां लेने गई थी। इसी दौरान अचानक जूनियर टेक्नीशियन कमलेश्वर ने पीछे से आकर उसके कमर को पकड़ अपनी तरफ खींचने लगा। किसी तरह स्टोर रूम से बाहर निकली तो सामने से पकड़कर छेड़छाड़ करने लगा। इस बीच आरोपित कमलेश्वर ने उसे किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। इसकी शिकायत तत्काल पुलिस विभाग और मेडिकल ऑफिसर सहित डायरेक्टर प्रिसिपल को भी दी गई। जीएमसीएच-32 में महिला डाक्टर से छेड़छाड़ करने वाले जूनियर टेक्नीशियन कमलेश्वर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच की जा रही है। मामले की जांच चल रही है, जल्द गिरफ्तारी होगी।

- श्रुति अरोड़ा, एएसपी साउथ। एनेस्थीसिया विभाग की महिला जूनियर रेजीडेंट से छेड़छाड़ मामले की शिकायत पहले पुलिस के पास गई थी। पुलिस की कार्रवाई के अलावा अस्पताल प्रशासन की अगेस्ट सेक्सुअल हरसमेंट कमेटी भी जांच करने के बाद कार्रवाई करेगी।

- जसबिदर कौर डायरेक्टर प्रिसिपल, जीएमसीएच-32

chat bot
आपका साथी