चंडीगढ़ में सूद धर्मशाला से फरार कोरोना मरीज को दबोचने के लिए टीम गठित, घर पर भी नहीं मिला

चंडीगढ़ में सेक्टर-22 स्थित सूद धर्मशाला में आइसोलेट होने के बाद फरार कोरोना मरीज को दबोचने के लिए एक पुलिस टीम गठित कर दी है। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद पुलिस टीम उसकी तलाश में हल्लोमाजरा स्थित घर पहुंची थी। वहां पर भी वह नहीं मिला।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 01:45 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 01:45 PM (IST)
चंडीगढ़ में सूद धर्मशाला से फरार कोरोना मरीज को दबोचने के लिए टीम गठित, घर पर भी नहीं मिला
चंडीगढ़ में फरार कोरोना मरीज के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

चंडीगढ़ [कुलदीप शुक्ला]। चंडीगढ़ में सेक्टर-22 स्थित सूद धर्मशाला में आइसोलेट होने के बाद फरार कोरोना मरीज को दबोचने के लिए एक पुलिस टीम गठित कर दी है। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद पुलिस टीम उसकी तलाश में हल्लोमाजरा स्थित घर पहुंची थी। वहां पर नहीं मिलने के अलावा स्वजनों के संपर्क में भी आरोपित नहीं आया है। संक्रमण दूसरे जगह नहीं फैला दे, इसके लिए विभाग की तरफ से उसे जल्द दबोचने के निर्देश जारी है। सेक्टर-17 थाना पुलिस ने आरोपित दीपक राम के खिलाफ संक्रमण फैलाने की धारा के तहत केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता डॉ. सान्या शर्मा ने बताया कि सोमवार की सुबह सूद धर्मशाला में उनकी ड्यूटी लगी थी। निर्धारित समय पर मरीजों का अटेंडेंस लगाने पर एक व्यक्ति की संख्या कम थी। रजिस्टर चेक करके मरीज हल्लोमाजरा के रहने वाले दीपक राम के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी गई। जिसके आधार पर केस दर्ज हुआ है।

चंडीगढ़ प्रशासन के निर्देशानुसार सेक्टर-22 स्थित सूद धर्मशाला को कोविड-19 मरीजों के लिए आइसोलेशन सेंटर बनाया गया है। हल्लोमाजरा के रहने वाले दीपक राम को आइसोलेशन सेंटर में एक मई को रखा गया था। दीपक राम की तबीयत कुछ दिनों से खराब थी। कोरोना के लक्षण नजर आने पर जीएमसीएच-32 में कोरोना का टेस्ट करवाया। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया पड़ गया। डॉक्टर ने तबीयत संतुलित आने पर दीपक राम को आइसोलेशन सेंटर में भेज दिया। जिसके बाद उसे सूद धर्मशाला में आइसोलेट करवाया गया था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी