सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफीः चंडीगढ़ क्रिकेट टीम के कप्तान मनन बोले- बेहतर खेल से जीतेंगे सभी मैच

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में पहली बार खेल रही चंडीगढ़ क्रिकेट टीम ने अपने पहले मुकाबले में जीत हासिल की है। इस जीत पर टीम के कप्तान मनन वोहरा का कहना है कि हमारा लक्ष्य बेहतर खेल प्रदर्शन करके सभी मुकाबलों को जीतना है।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 04:24 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 04:24 PM (IST)
सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफीः चंडीगढ़ क्रिकेट टीम के कप्तान मनन बोले- बेहतर खेल से जीतेंगे सभी मैच
चंडीगढ़ क्रिकेट टीम के कप्तान मनन वोहरा की फाइल फोटो।

चंडीगढ़, जेएनएन। पहली बार सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में शिरकत कर रही चंडीगढ़ क्रिकेट टीम ने अपने पहले मैच में शानदार प्रदर्शन कर 112 रन से जीत दर्ज की है। अपने पहले मुकाबले में चंडीगढ़ टीम ने मणिपुर की टीम हराया है। इस जीत के बाद चंडीगढ़ टीम के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ा है।

टीम के कप्तान मनन वोहरा ने कहा कि उनका लक्ष्य टूर्नामेंट के सभी मैचों में शानदार प्रदर्शन करना है। इसके लिए टीम पूरी तरह से तैयार है और टीम का हर सदस्य अपना सौ फीसद योगदान दे रहा है। जिससे उम्मीद है कि आने वाले मैचों में टीम मैच जीतने के इरादे से मैदान में उतरेगी। बल्लेबाज और गेंदबाज से लेकर क्षेत्ररक्षण में टीम शानदार कर रही है। उन्होंने कहा कि टीम टूर्नामेंट में पहली बार खेल रही है। इस टूर्नामेंट का फार्मेट अलग है। लेकिन टीम में कई सदस्य हैं जिन्हें टी-20 मैच खेलने का अनुभव है। इस अनुभव का फायदा उन्हें टूर्नामेंट में होगा।

मनन की कप्तानी में पिछले रणजी सत्र में टीम ने शानदार प्रदर्शन किया था। इसके बाद यूटीसीए ने एक बार फिर उन पर विश्वास दिखाया है। टूर्नामेंट में चंडीगढ़ सबसे संतुलित टीम नजर आ रही है। कई खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्होंने टी-20 मैचों अच्छा प्रदर्शन किया है। ऐसे में इस ग्रुप में चंडीगढ़ टीम को सबसे मजबूत माना जा रहा है।

चंडीगढ़ टीम में टूर्नामेंट में पहली बार खेल रही है। मनन ने बताया कि टूर्नामेंट की तैयारियों के लिए टीम के खिलाड़ियों ज्यादा दिन नहीं मिले थे। लेकिन जो भी प्रेक्टिस खिलाड़ियों ने की वो इस टूर्नामेंट में उन्हें मदद कर रही है। उन्होंने कहा कि टीम के अभी काफी मैच शेष हैं। ऐसे में उन्हें इंजरी से बचते हुए सभी मैचों में शानदार प्रदर्शन करना है, जिसके लिए टीम तैयार है।

chat bot
आपका साथी