Sidhu Vs Badal: पंजाब में सुखबीर सिंह बादल व नवजोत सिंह सिद्धू ड्रग्स मामले में आमने-सामने

पंजाब में ड्रग्स की रिपोर्ट को लेकर सुखबीर सिंह बादल व नवजोत सिंह सिद्धू आमने-सामने हैं। सुखबीर बादल ने इस मुद्दे पर आज गिरफ्तारी दी जबकि नवजोत सिंह सिद्धू बादल परिवार पर लगातार हमलावर बने हुए हैं ।

Kamlesh BhattSat, 27 Nov 2021 05:21 PM (IST)
सुखबीर सिंह बादल एवं नवजोत सिंह सिद्धू की फाइल फोटो।

इन्द्रप्रीत सिंह, चंडीगढ़। शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल और कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू के बीच अब ड्रग्स की रिपोर्ट को लेकर एक-दूसरे पर शाब्दिक हमले शुरू कर दिए हैं। हालांकि आज पार्टी ने कोर कमेटी के सदस्यों के साथ मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के आवास की ओर कूच किया, लेकिन चंडीगढ़ पुलिस ने सुखबीर बादल सहित सभी सीनियर नेताओं को हिरासत में ले लिया और उन्हें सारंगपुर पुलिस स्टेशन में ले गए।

इसी बीच, सुखबीर सिंह बादल ने आज खुलकर नवजोत सिंह सिद्धू और गृह मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा पर खुलकर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने ड्रग्स के मुददे का लगातार राजनीतिकरण किया है। इसका सुबूत है कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, सुखजिंदर रंधावा, नवजोत सिंह सिद्धू ,एडवोकेट जनरल और डीजीपी ने राजभवन के पास बने गैस्ट हाउस में बैठकर मुझे फंसाने के लिए साजिश रची थी। हमने इसे मीडिया के सामने बेनकाब कर दिया था। अब बिक्रम सिंह मजीठिया को फंसाने के लिए एक और साजिश रची गई। उन्होंने अकाली लीडरशीप को गिरफ्तार करने की चुनौती देते हुए कहा कि हम इस साजिश को पूरी तरह से बेनकाब करेंगें।

उधर, नवजोत सिंह सिद्धू ने आज इसी मुद्दे को लेकर सुखबीर बादल को ललकारा है। उन्होंने कहा कि सुखबीर बादल एक सुबूत दे दें कि उन्होंने उस डीजीपी के साथ बंद कमरा मीटिंग की है जिसने 2015 में दो निर्दोष सिख युवाओं को हिरासत में लिया था और बादलों को क्लीन चिट दी थी। उन्होंने कहा कि यदि सुखबीर ऐसा कर देते हैं तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे। सिद्धू ने कहा कि मैं नहीं, इन्फोरसमेंट डायरेक्टोरेट आप पर छापामारी कर रहा है और आपके सुरिंदर पहलवान के साथ खातों की जांच कर रहा है। आप केंद्र सरकार के इशारों पर नाच रहे हो क्योंकि आप हमेशा से ही उनकी कठपुतली रहे हो।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.