Suicide in Chandigarh: चंडीगढ़ में चार बहनों के इकलौते भाई ने फंदा लगाकर दी जान

चंडीगढ़ के सेक्टर13 मनीमाजरा की इंदिरा कॉलोनी में चार बहनों की अकेले भाई ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान इंदिरा कॉलोनी के संजीव के रूप में हुई। 17 वर्षीय संजीव परिवार के साथ रहता था। नाबालिग ने मंगलवार देर शाम यह खौफनाक कदम उठाया है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 09:21 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 09:21 AM (IST)
Suicide in Chandigarh: चंडीगढ़ में चार बहनों के इकलौते भाई ने फंदा लगाकर दी जान
चंडीगढ़ में चार बहनों के इकलौते भाई ने फंदा लगाकर दी जान।

मनीमाजरा, जेएनएन। चंडीगढ़ के सेक्टर13 मनीमाजरा की इंदिरा कॉलोनी में चार बहनों की अकेले भाई ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान इंदिरा कॉलोनी के संजीव के रूप में हुई। 17 वर्षीय संजीव परिवार के साथ रहता था। नाबालिग ने मंगलवार देर शाम यह खौफनाक कदम उठाया है। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है और मामला की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार मृतक संजीव पेंटर का काम करता था। संजीव के पिता रमेश कुमार सुखना लेक पर रेहड़ी लगाते है। रमेश कुमार की चार बेटियां और एक बेटा था। रमेश ने इंदिरा कालोनी में दो मकान हैं। मंगलवार को शाम को संजीव अचानक अपने घर आया और कमरे में छत से फंदा लगा आत्महत्या कर ली। कुछ देर बाद जब संजीव के स्वजन उसे ढूंढते हुए कमरे में पहुंचे तो उन्होंने देखा की संजीव रस्सी से फंदा लगाकर लटका हआ है। स्वजनों ने संजीव को फंदे से उतारा और अस्पताल ले जाने लगे। तभी पड़ोस के लोगों ने इसकी सूचना आइटी पार्क थाना पुलिस को दी। हालांकि संजीव ने यह खौफनाक कदम क्यों उठाया इस बात का पता नहीं लग पाया है। पुलिस भी आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में चुटी हुई है।

कोविड-19 रिपोर्ट आने के बाद होगी पोस्टमार्टम प्रक्रिया

सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमएचएस-16 में भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी। जहां स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मृतक के कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल भेज दिया था। स्वास्थ्य कर्मियों के अनुसार बुधवार सुबह 11:00 बजे तक टेस्ट रिपोर्ट आ जाएगी। वही संबंधित थाना पुलिस के अनुसार रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कर शव स्वजनों को सौंप दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी