छुट्टी पर गए थे आइबी आफिसर, घर से पांच लाख नकदी और गहनें उड़ा ले गए चोर Chandigarh News

सेक्टर-46 ए स्थित सरकारी मकान में रहने वाले एक आइबी आफिसर के घर का ताला तोड़कर अज्ञात आरोपित नगदी व गहनें चोरी कर फरार हो गए। वहीं कजेहड़ी स्थित घर में अज्ञात आरोपित बैग सोने-चांदी के गहनें सिक्के चोरी कर फरार हो गए।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 07:55 AM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 07:55 AM (IST)
छुट्टी पर गए थे आइबी आफिसर, घर से पांच लाख नकदी और गहनें उड़ा ले गए चोर Chandigarh News
आइबी आफिसर के घर का ताला तोड़कर अज्ञात आरोपित नकदी व गहने चोरी कर ले गए।

चंडीगढ़, जेएएन। सेक्टर-46 ए स्थित सरकारी मकान में रहने वाले एक आइबी आफिसर के घर का ताला तोड़कर अज्ञात आरोपित पांच लाख नकदी और गहनें चोरी कर फरार हो गए। पड़ोसी से सूचना पाकर पहुंचे आइबी आफिसर की शिकायत के आधार पर सेक्टर-34 थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

आइबी आफिसर संसार चंद ने शिकायत में बताया कि वह आइबी कालोनी के सरकारी मकान में रहते है। विभाग से 15 दिन की छुट्टी मिलने पर अपने गृह नगर चले गए थे। इस दौरान कुछ दिन बाद ही पड़ोसी अॉफिसर की तरफ से सूचना मिली कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है। जिसके बाद वापस आकर देखा कि सारा सामान बिखरा हुआ था। इसके अलावा अंदर से काफी सामान भी चोरी हो गए थे। इसकी सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद चोरी की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

...इधर कजेहड़ी स्थित घर में दूसरी चोरी

कजेहड़ी स्थित घर में अज्ञात आरोपित बैग, सोने-चांदी के गहनें, सिक्के चोरी कर फरार हो गए। मकान में रहने वाले लाल बाबू की शिकायत के आधार पर सेक्टर-36 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि वह घर से बाहर गए थे। वापस आने पर घर का ताला टूटा हुआ और अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। आरोपित गहनें लेकर फरार हो गया। थाना पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक करने में लगी है। वहीं, आसपास के लोगों ने आरोप लगाया है कि एरिया में चोरों के हौसले बुलंद हो चुके है। पुलिस पेट्रोलिंग के बीच भी आरोपित वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते है। वहीं, थाना पुलिस का दावा है कि आरोपित को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी