Sonu Sood करेंगे कोविड टीकाकरण के लिए प्रेरित, पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बनाया ब्रांड एंबेस्डर

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ फिल्म अभिनेता सोनू सूद।

Covid Brand Ambassador कोरोना काल में मसीहा बनकर उभरे फिल्म अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) पंजाब में लोगों को कोविड टीकाकरण के लिए प्रेरित करेंगे। सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इसके लिए सोनू सूद को ब्रांड एंबेस्डर बनाया है।

Kamlesh BhattSun, 11 Apr 2021 08:43 PM (IST)

चंडीगढ़ [कैलाश नाथ]। Covid Brand Ambassador: कोरोना लॉकडाउन (Corona lockdown) के दौरान प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर उभरे फिल्मस्टार सोनू सूद (Sonu Sood) अधिकारिक रूप से पंजाब में कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) को लेकर ब्रांड एंबेस्डर (Brand ambassador) बन गए हैं। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh) ने सोनू सूद को ब्रांड अंबेस्डर बनाने की घोषणा की है। सूद रविवार को मुख्यमंत्री से मिलने के लिए उनके निवास स्थान पर पहुंचे हुए थे।

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘लोगों को कोविड वैक्सीन लगाने को प्रेरित और प्रभावित करने के लिए सोनू सूद से बेहतर कोई अन्य शख्सियत नहीं हो सकती। पंजाब में वैक्सीन के प्रति कुछ लोगों में बहुत झिझक है। सोनू सूद की लोगों में लोकप्रियता है। कोरोना महामारी फैलने के समय हजारों प्रवासी कामगारों को सुरक्षित घर पहुंचाने में बेमिसाल योगदान देने वाले सोनू सूद वैक्सीन के प्रति लोगों के शक को दूर करेंगे।’

यह भी पढ़ें: हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला, 9वीं से 12वीं कक्षा तक के बच्चों को इसी सत्र से मिलेगी मुफ्त शिक्षा

उन्होंने कहा, ‘जब लोग वैक्सीन के लाभ संबंधी पंजाब के पुत्र से यह सुनेंगे कि वैक्सीन कितनी सुरक्षित और जरूरी है तो वह विश्वास करेंगे, क्योंकि लोग उन पर भरोसा करते हैं।’ इस मौके पर सोनू सूद ने कहा कि जीवन बचाने वाली इस वैक्सीन के लिए ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किए जाने पर वह खुशी और गर्व महसूस करते हैं। उन्होंने कहा, ‘मेरे गृह राज्य के लोगों की जि़ंदगियों की सुरक्षा के लिए पंजाब सरकार की इस व्यापक मुहिम का हिस्सा बनने पर मैं अपने आप को भाग्यशाली समझता हूं।’’

यह भी पढ़ें: कोटकपूरा गोलीकांड मामले में पंजाब सरकार को झटका, हाई कोर्ट ने खारिज की जांच रिपोर्ट, नई SIT बनाने के आदेश

इस मौके पर सोनू सूद ने मुख्यमंत्री को अपनी किताब ‘आई एम नो मसीहा’ भी भेंट की। जिसके बारे में उन्होंने बताया कि इसमें मोगा से मुंबई तक के तज़ुर्बों को लिखा गया है। उन्होंने कहा, ‘‘मैं सचमुच कहता हूं मैं कोई रक्षक नहीं हूं। मैं एक साधारण मनुष्य हूं, जो परमात्मा की बड़ी योजनाओं में अपनी तरफ़ से विनम्र योगदान दे रहा है। इस दौरान यदि मैं किसी भी ढंग से किसी मनुष्य के जीवन को बेहतर बना सका तो इसके लिए मैं यही कह सकता हूं कि मुझ पर ईश्वर की कृपा है, जो मुझे अपनी ड्यूटी निभाने में मेरा मार्गदर्शन कर रहे हैं।’ बता दें कि पिछले दिनों ही सोनू सूद ने कोविड वैक्सीन लगवाई है।

यह भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीनेशन सिर्फ 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों का ही क्यों, पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट में उठा सवाल

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.