सोनू शाह मर्डर केस: 3 आरोपित कोर्ट में पेश, अभिषेक उर्फ बंटी को तिहाड़ जेल से प्रोडेक्शन वारंट पर लाई यूटी पुलिस

प्रॉपर्टी डीलर और हिस्ट्रीशीटर सोनू शाह मर्डर केस में तीन आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया। इनमें तिहाड़ जेल में बंद अभिषेक उर्फ बंटी और दो अन्य आरोपित शामिल हैं। अभिषेक उर्फ बंटी को जिला अदालत में प्रोडेक्शन वारंट पर लाया गया था।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 10:58 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 10:58 AM (IST)
सोनू शाह मर्डर केस: 3 आरोपित कोर्ट में पेश, अभिषेक उर्फ बंटी को तिहाड़ जेल से प्रोडेक्शन वारंट पर लाई यूटी पुलिस
मामले में अगली सुनवाई 12 नवंबर को होगी।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। प्रॉपर्टी डीलर और हिस्ट्रीशीटर सोनू शाह मर्डर केस में तीन आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया। इनमें तिहाड़ जेल में बंद अभिषेक उर्फ बंटी और दो अन्य आरोपित शामिल हैं। अभिषेक उर्फ बंटी को जिला अदालत में प्रोडेक्शन वारंट पर लाया गया था। सोनू शाह की हत्या में पुलिस आरोपित अभिषेक का मेन रोल मान रही है। इस मामले में अगली सुनवाई 12 नवंबर को होगी, सुनवाई के लिए फिर से आरोपित अभिषेक को प्रोडक्शन वारंट पर लाया जाएगा।

वीरवार को हुई पेशी के दौरान आरोपित के वकील ने दलील दी कि जब यह घटना हुई थी उस समय अभिषेक तिहाड़ जेल में भी बंद था। वहीं, सरकारी वकील ने कहा कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज पुलिस के पास है और उसमें अभिषेक घटना स्थल पर मौजूद था यह रिकार्डिंग में दिखाई दे रहा है।

2019 में हुआ था सोनू शाह का मर्डर

28 सितंबर 2019 को सेक्टर 45 के बुड़ैल में सोनू शाह को उसके ऑफिस के अंदर हमलावरों ने 15 गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था। उसके कार्यालय में मौजूद उनके दो सहयोगियों को भी गोली लगी थी। हत्या मामले में क्राइम ब्रांच ने एक होटल संचालक को गिरफ्तार किया था। आरोपित संचालक ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के राइट हैंड गैंगस्टर संपत नेहरा गैंग के गुर्गों का चार दिनों तक ठहरने और रेकी करने में साथ दिया। आरोपित होटल संचालक धर्मेंद्र के पास से एक देसी कट्टा भी बरामद हुआ है।

chat bot
आपका साथी