Crime In Chandigarh: चंडीगढ़ में वीकेंड कर्फ्यू के दौरान चप्पे-चप्पे पर तैनात थी पुलिस, फिर भी दोनों दिन हुई स्नैचिंग

वीकेंड कर्फ्यू के दौरान भी चंडीगढ़ में स्नैचिंग की घटनाएं हुईं।

चंडीगढ़ में शनिवार और रविवार को वीकेंड कर्फ्यू लगाया गया है। इसके चलते शहर के हर सेक्टर और चौराहे पर पुलिस जवानों की तैनाती की गई थी। बावजूद इसके शहर में क्राइम पर फिर भी लगाम नहीं लग पाई। क्योंकि इन दोनों दिनों में शहर में स्नैचिंग की घटनाएं हुई।

Ankesh ThakurMon, 03 May 2021 09:18 AM (IST)

चंडीगढ़, जेएनएन। कोरोना संक्रमण (Corona Virus) की दूसरी लहर को रोकने के लिए चंडीगढ़ प्रशासन (Chandigarh Administration) ने वीकेंड कर्फ्यू (Weekend Curfew) लगाया है। जिसके तहत चंडीगढ़ पुलिस (Chandigarh Police) को सख्त आदेश है कि नियमों की सख्ती से पालना करने के लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती, पैट्रोलिंग और चेकिंग बढ़ाई जाए। चंडीगढ़ पुलिस वीकेंड कर्फ्यू के दौरान शनिवार और रविवार को नियमों की पालन न करने वाले 100 से ज्यादा लोगों के चालान करते हुए मुस्तैदी का दावा कर रही है। जबकि पुलिस की मुस्तैदी के बीच भी शनिवार और रविवार को भी शहर में स्नैचिंग की घटनाएं हुईं। 

एक मई को पैदल घर जा रहे व्यक्ति से बाइक सवार दो युवक विकास नगर के पास रेलवे पुल के पास मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। मौलीजागरां निवासी दीपक कुमार ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वह शनिवार की शाम को काम से घर लौट रहा था। जब वह विकास नगर रेलवे पुल के पास पहुंचा तो पीछे से बाइक सवार दो युवक आए और उसके हाथ से मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। उन्होंने शोर मचाया और राहगीर की मदद से घटना कि सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मोके पर पहुंच कर घटनास्थल की जांच कर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

दो मई को शिव मंगल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह स्मार्ट कॉलोनी में रहता हूं। वह घर जा रहा था जब वह काली बाड़ी मंदिर के पास पहुंचा कि अचानक पीछे से बाइक सवार दो युवक आए। उन्होंने उसे पकड़ लिया और जेब से कैश निकालने लगे। जब उसने विरोध किया तो दोनों आरोपित युवकों ने उसके साथ मारपीट की और जेब से 1100 रुपये छीनकर फरार हो गए। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। सेक्टर 31 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन के बाद मामला दर्ज कर लिया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.