चंडीगढ़ दिनदहाड़े स्नैचिंग, सैर कर घर लौट रही महिला के गले से गोल्ड चेन छीनकर बाइक सवार युवक-युवती फरार

सेक्टर-15 स्थित रिहायशी एरिया में सैर कर घर वापस लौट रही एक महिला के गले से दिनदहाड़े बाइक सवार युवक-युवती चेन छीनकर फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंची संबंधित थाना पुलिस ने जांच के बाद अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 09:56 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 09:56 AM (IST)
चंडीगढ़ दिनदहाड़े स्नैचिंग, सैर कर घर लौट रही महिला के गले से गोल्ड चेन छीनकर बाइक सवार युवक-युवती फरार
पुलिस आरोपितों की तलाश में सीसीटीवी खंगाल रही है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। Snatching in Chandigarh: सेक्टर-15 स्थित रिहायशी एरिया में सैर कर घर वापस लौट रही एक महिला के गले से दिनदहाड़े बाइक सवार युवक-युवती चेन छीनकर फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंची संबंधित थाना पुलिस ने जांच के बाद अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। आरोपित की तलाश में पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने में लगी है।

सेक्टर-15 निवासी महिला भगवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सैर कर घर वापस लौट रही थी तभी घर के समीप आकर बाइक सवार युवक-युवती गले से चेन छीनकर फरार हो गए। दोनों आरोपितों ने वारदात को इतनी तेजी से अंजाम दिया कि उसे कुछ समझ में ही नहीं आया। किसी राहगीर ने पुलिस कंट्रोल रूम में वारदात की शिकायत दी। सेक्टर-11 थाना पुलिस आरोपित की तलाश में लगी है।

उधर, सेक्टर-47 में महिला से बाइक सवार आरोपित सोने की चेन झपट कर फरार हो गए। मामले में महिला की शिकायत पर पहुंची संबंधित सेक्टर 31 थाना पुलिस ने आरोपितों की तलाश में आसपास सर्च भी किया। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि वह घर की तरफ पैदल जा रही थी। रिहायशी एरिया में अचानक बाइक सवार दो युवक उसके गले से सोने की चेन छीनकर भाग गए। आरोपितों ने वारदात को इतनी तेजी से अंजाम दिया कि वह बाइक का नंबर भी नहीं नोट कर पाई। 3 दिन पहले सेक्टर-41 स्थित पेट्रोल पंप के समीप बाइक सवार युवक-युवती पैदल जा रहे व्यक्ति से मोबाइल और ₹8000 नकदी छीन कर फरार हो गए थे। वारदात की सूचना पाकर पहुंची सेक्टर 39 थाना पुलिस ने आसपास तलाश करने के बाद अज्ञात युवक-युवती के खिलाफ स्नैचिंग की धारा में केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी