चंडीगढ़ के डी-एक्डिक्शन सेंटर के आफिस में सांप निकलने से मची खलबली, बुलानी पड़ी पुलिस

जीएमएसएच-16 के डी-एडिक्शन सेंटर के अंदर सांप दिखने पर मौजूद लोग डर के कारण बाहर भाग निकले। इसके बाद उन्होंने मिलकर थोड़ी देर तक खुद से सांप को बाहर निकालने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 11:38 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:38 AM (IST)
चंडीगढ़ के डी-एक्डिक्शन सेंटर के आफिस में सांप निकलने से मची खलबली, बुलानी पड़ी पुलिस
जीएमएसएच-16 के डी-एडिक्शन सेंटर में पकड़े गए सांप के साथ व्यक्ति। जागरण

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। यूटी स्थित एक डी-एक्डिक्शन सेंटर के ऑफिस में सांप दिखने के बाद मौजूद लोगों में खलबली मच गई। वहां मौजूद कर्मचारियों ने बड़ी मशक्कत के बाद सांप को काबू करने के लिए पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल करके मदद करने की गुहार लगाई। सूचना पाकर तुरंत मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने वाइल्ड लाइफ टीम को सूचना दी। फिर जाकर सांप को काबू में किया गया।

जानकारी के अनुसार जीएमएसएच-16 के डी-एडिक्शन सेंटर के अंदर सांप घुस गया। अस्पताल के पिछले गेट के सामने सेंटर के अंदर सांप दिखने पर मौजूद लोग डर के कारण बाहर भाग निकले। इसके बाद उन्होंने मिलकर थोड़ी देर तक खुद से सांप को बाहर निकालने की कोशिश की। फिर, पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। कुछ ही देर में बीट में तैनात कांस्टेबल अरविंदर सरोहा भी मौके पर पहुंच गए। हालांकि कुछ ही देर की मशक्कत के बाद उन्होंने सांप को पकड़ लिया। 

धनास स्थित मकान में हुई चोरी 

चंडीगढ़। धनास में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। यहां की मिल्क कालोनी में घर में चोरी की दूसरी वारदात हुई है। मकान मालिक मदनलाल ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वह दूध सप्लाई का काम करता है। रोज अल सुबह करीब तीन बजे गाड़ी से वेरका कंपनी से दूध की सप्लाई के लिए जाता है। बीते कल जब वह दूध सप्लाई के बाद करीब साढ़े चार बजे घर लौटा तो एक व्यक्ति उसके घर से निकलकर भागते दिखा। ऐसे में वह घर पर पहुंचा तो देखा कि कमरे का सारा सामान बिखरा पड़ा था और अलमारी से एक लाख 37 हजार रुपये, एक मोबाइल समेत दस्तावेज गायब थे। शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें - केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री माडविया ने चेताया, बोले- कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन से सर्तक रहने की जरूरत

यह भी पढ़ें - Chandigarh MC Polls: कांग्रेस ने हटाए चारों प्रवक्ता, इनमें टिकट न पाने वाले हरमेल केसरी भी शामिल

chat bot
आपका साथी