100 करोड़ की कोकीन का चेन्नई टू चंडीगढ़ क्या है लिंक, तस्कर के बयान में हुआ खुलासा

चंडीगढ़ में डिलीवरी रिसीव होने पर साथ ही तुरंत चंडीगढ़ स्थित कोरियर कंपनी से सामान ऑस्ट्रेलिया भेज देते थे। तस्कर ने बताया कि एक जगह से कोरियर कंपनी का स्टैंप और पैकिंग होने पर दूसरी कंपनी वालों में थोड़ा भरोसा बन जाता था।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 12:19 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 12:19 PM (IST)
100 करोड़ की कोकीन का चेन्नई टू चंडीगढ़ क्या है लिंक, तस्कर के बयान में हुआ खुलासा
चंडीगढ़ में 100 करोड़ की कोकीन तस्करी के मामले में पुलिस की पूछताछ जारी है।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ में 100 करोड़ की कोकीन तस्करी के मामले में पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि तस्कर चेन्नई स्थित कोरियर कंपनी से सेटिंग करके चंडीगढ़ कोकीन भेजते थे। चंडीगढ़ में डिलीवरी रिसीव होने पर साथ ही तुरंत चंडीगढ़ स्थित कोरियर कंपनी से सामान ऑस्ट्रेलिया भेज देते थे। तस्कर ने बताया कि एक जगह से कोरियर कंपनी का स्टैंप और पैकिंग होने पर दूसरी कंपनी वालों में थोड़ा भरोसा बन जाता था। इससे सामान के पड़कने जाने की संभावना कम हो जाती थी। इसी वजह से तस्कर चेन्नई से चंडीगढ़ और फिर ऑस्ट्रेलिया कोकीन सप्लाई करते थे।  

मेडिकेटेड सामान और फर्नीचर में कोकीन सप्लाई

चंडीगढ़ पुलिस की अर्जी पर ऑस्ट्रेलिया में तस्कर के भेजे एक क्विंटल सामान को जब्त होने के बाद उसमें लकड़ी की कुर्सी, मेडिकेटेड सामान होने की पुष्टि हुई है। चंडीगढ़ स्थित कोरियर कंपनी में 10 किलो कोकीन सहित गिरफ्तारी से पहले ही तस्कर अशफाक की मदद से उसके एक साथी ने 40 दिन पहले भी सेक्टर-22 के कोरियर कंपनी से एक क्विंटल 800 ग्राम सामान ऑस्ट्रेलिया भेजा था। ऑस्ट्रेलिया में लॉकडाउन होने की वजह से कोरियर कंपनी के माध्यम से सरगना को एक क्विंटल का पार्सल रिसीव नहीं हुआ था।

यह है मामला

15 मई 2021 को दोपहर 12.40 बजे 100 करोड़ की कोकीन कोरियर में छिपाकर आस्ट्रेलिया भेजने आए तस्कर को इंडस्ट्रियल एरिया फेज-2 स्थित वर्ल्डवाइड कोरियर कम्पनी के कर्मचारी की सतर्कता से सेक्टर-31 थाना पुलिस ने वीरवार को गिरफ्तार कर लिया। तस्कर ने कोकीन लकड़ी की ट्रे में छिपा रखी थी। पुलिस को तीन बॉक्स के अंदर 14 पैकेट में कोकीन बरामद हुई है। जिनके अंदर 10 किलो कोकीन बरामद हुई है। पकड़े गए तस्कर की पहचान चेन्नई निवासी असफाक रहमान के रूप में हुई। अभी तस्कर पुलिस रिमांड में चल रहा है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी