चंडीगढ़ में 10 किलो कोकीन मामले में तस्कर की पेशी आज, चेन्नई से ऑस्ट्रेलिया का लिंक निकाल रही पुलिस

चंडीगढ़ में 10 किलो कोकीन ऑस्ट्रेलिया भेजने की कोशिश में गिरफ्तार तस्कर की आज जिला अदालत में पेशी है। वहीं सेक्टर-31 थाना पुलिस तस्कर से पूछताछ में चेन्नई से चंडीगढ़ टू ऑस्ट्रेलिया का लिंक निकालने में लगी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 10:58 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 10:58 AM (IST)
चंडीगढ़ में 10 किलो कोकीन मामले में तस्कर की पेशी आज, चेन्नई से ऑस्ट्रेलिया का लिंक निकाल रही पुलिस
चंडीगढ़ में 10 किलो कोकीन पकड़े जाने के मामले में तस्कर की आज पेशी है।

चंडीगढ़ [कुलदीप शुक्ला]। इंडस्ट्रियल एरिया फेज-2 स्थित वर्ल्ड वाइड प्राइवेट लिमिटेड कोरियर कंपनी के माध्यम से 10 किलो कोकीन ऑस्ट्रेलिया भेजने की कोशिश में गिरफ्तार तस्कर की शुक्रवार जिला अदालत में पेशी है। वहीं, सेक्टर-31 थाना पुलिस तस्कर से पूछताछ में चेन्नई से चंडीगढ़ टू ऑस्ट्रेलिया का लिंक निकालने में लगी है। पुलिस टीम आरोपित अशफाक का रिमांड हासिल करने के बाद उसे लेकर चेन्नई भी रवाना होगी। इस नशा तस्करी से जुड़े सबसे बड़े खुलासे के बाद चंडीगढ़ पुलिस गैंग के सरगना तक पहुंचने में लगी है। अब रिमांड हासिल करने के बाद पुलिस आरोपित तस्कर चेन्नई के रहने वाले अशफाक रहमान से पूछताछ करेगी।

इस तरह हुई गिरफ्तारी

कोरियर कंपनी में दोपहर 12.40 बजे तस्कर अशफाक रहमान दो कार्टून में 14 पैकेट नशीला पदार्थ लेकर कोरियर करने आया था। उसके कर्मचारी को बताया कि ऑस्ट्रेलिया के सिडनी को सामान जल्द भेजना है। हालांकि सामान काफी वजनी लगने पर कर्मचारी ने संदेह के आधार पर कार्टून खोलकर चेक किया। अंदर सफेद नशीला पदार्थ दिखने पर तुरंत पुलिस को सूचना दे दी। कर्मचारियों के हावभाव को देखकर गड़बड़ लगने पर तस्कर भागने लगा। इसी बीच थोड़ी दूरी पर सेक्टर-31 थाना के बीट पुलिसकर्मियों ने उसे संदिग्ध मानकर दबोच लिया। जिसकी सूचना पाकर एसएसपी कुलदीप सिंह चहल, एएसपी साउथ श्रुति अरोड़ा, सेक्टर-31 थाना प्रभारी नरेंदर पटियाल सहित भारी पुलिस बल मौके कर कोकीन जब्त कर लिया।

शातिर तस्कर, पुलिस पूछताछ में गोलमाल कर रहा

एसएसपी कुलदीप सिंह चहल ने बताया कि आरोपित तस्कर अशफाक रहमान काफी शातिर है। वह पहले भी चंडीगढ़, पंजाब सहित दूसरी जगह नशा सप्लाई के मामले में रेकी करने के साथ वारदात को अंजाम दे चुका है। उससे मामले में एक एक तथ्य निकाला जाएगा।

chat bot
आपका साथी