तिहरे हत्याकांड की अनट्रेस रिपोर्ट फाइल करेगी स्मार्ट पुलिस

शहर में सबसे बड़े और निर्मम मनीमाजरा तिहरे हत्याकांड में पुलिस करीब दो वर्षों में अनट्रेस रिपोर्ट कोर्ट के अंदर फाइल करेगी। मनीमाजरा थाना पुलिस की तरफ से मामले की रिपोर्ट तैयार हो चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 08:44 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 08:44 PM (IST)
तिहरे हत्याकांड की अनट्रेस रिपोर्ट फाइल करेगी स्मार्ट पुलिस
तिहरे हत्याकांड की अनट्रेस रिपोर्ट फाइल करेगी स्मार्ट पुलिस

कुलदीप शुक्ला, चंडीगढ़

शहर में सबसे बड़े और निर्मम मनीमाजरा तिहरे हत्याकांड में पुलिस करीब दो वर्षों में अनट्रेस रिपोर्ट कोर्ट के अंदर फाइल करेगी। मनीमाजरा थाना पुलिस की तरफ से मामले की रिपोर्ट तैयार हो चुकी है। अब पुलिस को मामले से जुड़े एक सीएफएसएल रिपोर्ट आने का इंतजार है। जिसके आने के बाद तुरंत ही उसे रिपोर्ट के साथ अटैच कर पुलिस कोर्ट में फाइल कर देगी। इस मामले में पुलिस ने मृतक कारोबारी संजय अरोड़ा के खिलाफ पत्नी, बेटे और बेटी की हत्या का केस दर्ज किया है।

23 जनवरी 2020 में तिहरे पुलिस के पास मृतक बड़े कारोबारी संजय अरोड़ा की संपत्ति-लोन और कर्ज का सटीक ब्यौरा तक नहीं मिला। जांच के नाम पर चुपके-चुपके कानूनी औपचारिकता करने वाली पुलिस ने मामले में खुलकर सवालों का जवाब भी नहीं दिया। चंडीगढ़-पंचकूला कई करोड़ों की नामी संपत्ति, ब्याज और प्रॉपर्टी का बड़ा कारोबार करने वाले संजय अरोड़ा द्वारा 10 करोड़ रुपये के लिए पत्नी और बेटा-बेटी की गला रेतकर हत्या के बाद खुद ट्रेन के सामने कटने की कहानी पर पुलिस अटकी हुई थी। मॉडर्न हाउसिग कांप्लेक्स में ग्राउंड फ्लोर में रह रहे संजय अरोड़ा की पत्नी सरिता अरोड़ा, अर्जुन अरोड़ा और चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में कानून की छात्रा सांची अरोड़ा की हत्या कर दी थी। इसके बाद संजय अरोड़ा रेलवे ट्रैक पर नाजुक हालत में गिरा हुआ मिला था, जिसने पीजीआइ में दम तोड़ दिया था। प्रॉपर्टी 70 करोड़ और कर्ज 10 करोड़, अब वारिस भी नहीं!

सूत्रों के अनुसार पंचकूला के मशहूर कृष्णा बेकरी के मालिक संजय अरोड़ा के पास करीब 70 करोड़ की चल-अचल संपति थी। इसके अलावा उसके लाखों में ब्याज का लेना-देना और बेनामी प्रॉपर्टी भी थी। जबकि वारदात के बाद 10 करोड़ का कर्ज होने के मानसिक परेशान होकर वारदात करने की बात सामने आई थी। इतनी संपत्ति होने के बावजूद कारोबारी पत्नी-बच्चों की निर्ममता से हत्या के बाद खुदकशी कर परिवार क्यूं खतम करेगा? कभी भी शराब नहीं पीने वाले कारोबारी संजय को वारदात के दिन शराब पीलाने वाले को भी पुलिस नहीं खोज पाई है।

chat bot
आपका साथी