सेक्टर 53 के जंगल में मिली चुन्नी, बाल और कंकाल, सुसाइड या हत्या की आशंका Chandigarh News

सेक्टर-53 स्थित जंगल में नाले के पास पेड़ पर बंधा हुआ बाल चुन्नी और उसके नीचे खोपड़ी हाथ पैर के कंकाल मिले हैं।

By Sat PaulEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 09:59 AM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 09:59 AM (IST)
सेक्टर 53 के जंगल में मिली चुन्नी, बाल और कंकाल, सुसाइड या हत्या की आशंका  Chandigarh News
सेक्टर 53 के जंगल में मिली चुन्नी, बाल और कंकाल, सुसाइड या हत्या की आशंका Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-53 स्थित जंगल में नाले के पास पेड़ पर बंधा हुआ बाल, चुन्नी और उसके नीचे खोपड़ी, हाथ, पैर के कंकाल मिले हैं। मौका देखकर सुसाइड या हत्या की आशंका में संबंधित थाना पुलिस जांच उलझी हुई है। सूचना पाकर पहुंची सेक्टर-36 थाना पुलिस ने जांच के साथ फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया। फॉरेंसिक टीम ने सैंपल लिए और मौके से एक लेडिस पर्स भी बरामद हुआ है। पर्स में पूजा नाम की लड़की के 10वीं, 12वीं और कुछ अन्य सर्टिफिकेट बरामद हुए हैं।

शनिवार शाम कुछ बच्चों ने खेलते समय परिजनों को कंकाल की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को पेड़ से बंधी चुन्नी, बाल और उसके नीचे सिर, हाथ के कंकाल मिला। कुछ दूरी पर एक लेडिज पर्स पड़ा हुआ था। पर्स देखकर लग रहा है कि किसी ने पर्स खंगालने के बाद वापस रख दिया है।

सेक्टर-26 स्कूल की छात्रा का सर्टिफिकेट

सूत्रों के अनुसार लेडिज बैग में मिलने वाले दस्तावेजों में पूजा नाम लिखा हुआ है। वह सेक्टर-26 स्थित स्कूल की छात्रा बताई जा रही है। हालांकि, पुलिस ने तुरंत सभी दस्तावेज जब्त कर लिए और उन्होंने बताया कि दस्तावेजों में पूजा का पता नहीं लिखा हुआ है। सेक्टर-36 थाना पुलिस स्कूल प्रशासन से संपर्क कर पूजा के बारे में जानकारी जुटाने में लगी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

chat bot
आपका साथी