फैक्ट्री और प्लॉट में चोरी करते पांच नाबालिग समेत छह गिरफ्तार, लाखों का सामान बरामद Chandigarh News

काबू पांचों नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेजने के साथ जीरकपुर निवासी 25 वर्षीय पुनीत गोयल से रिमांड में पूछताछ कर रही है।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Wed, 23 Oct 2019 12:57 PM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 12:57 PM (IST)
फैक्ट्री और प्लॉट में चोरी करते पांच नाबालिग समेत छह गिरफ्तार, लाखों का सामान बरामद  Chandigarh News
फैक्ट्री और प्लॉट में चोरी करते पांच नाबालिग समेत छह गिरफ्तार, लाखों का सामान बरामद Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। साउथ एरिया स्थित फैक्ट्री और प्लॉट में चोरी करने वाले एक ही गैंग के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें पांच नाबालिग हैं। चोरी के नौ केस सुलझाने का दावा कर पुलिस ने लाखों की कीमत का सामान बरामद किया है। काबू पांचों नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेजने के साथ जीरकपुर निवासी 25 वर्षीय पुनीत गोयल से रिमांड में पूछताछ कर रही है।

एसपी सिटी विनीत कुमार ने सेक्टर-9 पुलिस हेडक्वार्टर में बताया कि साउथ एरिया के प्लॉट और फैक्ट्री में लगातार चोरी की शिकायतें मिल रही थीं। चोर गैंग को दबोचने के लिए डीएसपी साउथ गुरमुख सिंह के नेतृत्व में सेक्टर-31 थाना प्रभारी राजदीप सिंह सहित पुलिसकर्मियों की एक स्पेशल टीम बनाई दी। सक्रिय मुखबीर से मिली सूचना पर प्लाट और फैक्ट्रियों से चोरी सामान बेचने के चक्कर में आरोपित घूम रहे थे। पुलिस ने इंडस्ट्रियल एरिया स्थित डीआरडीओ बिल्डिंग पास से पांच नाबालिग को काबू कर मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

चोरी का सामान बरामद
आरोपित द्वारा कुछ ही दूरी पर छिपाकर रखा चोरी का लाखों का सामान और 40 हजार रुपये नकदी पुलिस ने बरामद कर ली। आरोपितों से डीओ स्माल बोतल, 5/6 पैकेट ब्रास शीट (300 किलो), ब्रास स्टेप्स राउंडबाउट्स (डेढ़ सौ किलो), पेपर होल्डर, 1 ब्रास डियर, टू ब्रास स्वडऱ्स पैनी बॉक्स गुल्लक (60 हजार रुपये कीमत), 11 बैटरी और एक मोटरसाइकिल बरामद किया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी