Chandigarh Police की महिला कांस्टेबल की कोरोना संक्रमण से मौत, बाद में आई रिपोर्ट में निकली पॉजिटिव

Chandigarh Police Constable Covid Death दो दिन से बीमार चल रही चंडीगढ़ पुलिस की महिला कांस्टेबल बलविंदर कौर ने शुक्रवार कोई इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। शुक्रवार शाम को उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 02:57 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 07:11 PM (IST)
Chandigarh Police की महिला कांस्टेबल की कोरोना संक्रमण से मौत, बाद में आई रिपोर्ट में निकली पॉजिटिव
चंडीगढ़ पुलिस विभाग में बतौर कांस्टेबल मृतका बलविंदर कौर की फाइल फोटो।

चंडीगढ़, [कुलदीप शुक्ला]। चंडीगढ़ पुलिस विभाग में टीकाकरण प्रक्रिया तेजी के साथ शुरू होने के बाद अब दूसरी डोज लग रही है। इसके बावजूद फ्रंटलाइन वॉरियर्स पुलिस मुलाजिम रोजाना संक्रमित हो रहे हैं। शुक्रवार को विभाग की महिला कांस्टेबल बलविंदर कौर ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। वह दो दिन से बीमार थी। मौत के बाद आई उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बलविंदर कौर खरड़ में परिवार के साथ रहती थी। उनके दो बच्चे भी हैं। वर्तमान समय में उनकी ड्यूटी सेक्टर 43 बस अड्डा पुलिस चौकी में लगी हुई थी। 2 दिन पहले अचानक तबीयत खराब होने के बाद निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से बलविंदर कौर को जीएमसीएच 32 में रेफर कर दिया गया था। इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

कोरोना से हो चुकी है होमगार्ड की मौत

बता दें कि अभी तक चंडीगढ़ पुलिस विभाग में डीजीपी से लेकर होमगार्ड वालंटियर तक कुल 300 से ज्यादा जमान संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि सभी ने संक्रमण को मात देकर दोबारा से ड्यूटी जॉइन कर लिया। अप्रैल महीने में बाबू धाम चौकी में तैनात होमगार्ड वालंटियर बलविंदर की कोरो ना से पीजीआइ में मौत हुई है। वह  वैक्सीन की दोनों डोज लगवा चुका था। विभाग में कोरोना से यह पहली मौत हुई है।

चंडीगढ़ पुलिस के छह मुलाजिम कोरोना संक्रमित

चंडीगढ़ के मनीमाजरा थाने में तैनात एक कांस्टेबल की कोरोना टेस्टिंग रिपोर्ट वीरवार को पॉजिटिव आई है। इसके अलावा दड़वा चौकी में तैनात पांच मुलाजिमों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ चुकी है। किसी भी मुलाजिम में प्राथमिक चेकअप के दौरान कोरोना के लक्षण नजर नहीं आए। जिसके बाद उन्हें घर में ही आइसोलेट करवाया गया है।

chat bot
आपका साथी