टिकट पूछने पर हरियाणा रोडवेज के कंडक्टर को एसआइ पति और पत्नी ने चप्पल से पीटा

जागरण संवाददाता चंडीगढ़ हरियाणा रोडवेज के एक कंडक्टर को बस में बैठे विभाग के सब

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 09:48 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 09:50 PM (IST)
टिकट पूछने पर हरियाणा रोडवेज के कंडक्टर को एसआइ पति और पत्नी ने चप्पल से पीटा
टिकट पूछने पर हरियाणा रोडवेज के कंडक्टर को एसआइ पति और पत्नी ने चप्पल से पीटा

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : हरियाणा रोडवेज के एक कंडक्टर को बस में बैठे विभाग के सब इंस्पेक्टर और पत्नी से टिकट पूछना भारी पड़ गया। एसआइ पति-पत्नी ने कंडक्टर की चप्पल से पिटाई कर दी। सूचना पाकर पहुंची सेक्टर-31 थाना पुलिस को कंडक्टर अनिल कुमार और एसआइ ने भी शिकायत दी है। दोनों की शिकायत थाना पुलिस ने एसएसपी विडो पर मार्क होने के लिए भेज दिया हैं। शिकायत मार्क होने के बाद थाना पुलिस जांच के आधार पर कार्रवाई करेगी।

पुलिस के अनुसार अनिल ने बताया कि वह हरियाणा रोडवेज में कंडक्टर के पद पर तैनात है। अंबाला से बस में एक महिला और पुरुष सवारी के तौर पर बैठ गए। थोड़ी दूर चलने पर उसने टिकट मांगते हुए पूछा कि आप दोनों कहां जाएंगे। आरोप है कि इस पर खुद को हरियाणा रोडवेज में तैनात सब इंस्पेक्टर बताकर व्यक्ति भड़क गया। उसने बोला कि तुम्हारी इतनी हिम्मत कैसे हुई कि मुझसे टिकट पूछने लगे। रास्ते में दोनों पक्षों के बीच बहस और बयानबाजी चलती रही। जैसे ही ट्रिब्यून चौक पर बस पहुंची कि दोनों नीचे उतरे और कंडक्टर को बुलाकर चप्पल से पीटने लगे।

एसआइ ने की बदतमीजी की शिकायत

वहीं, थाना पुलिस के अनुसार मामले में एसआइ ने भी कंडक्टर के खिलाफ शिकायत दी है। इसमें आरोप लगाया कि कंडक्टर ने उनके साथ रास्ते में काफी बदतमीजी की है। इसी वजह से उनके बीच में विवाद हुआ था। दोनों पक्षों को बस में बैठे अन्य लोगों ने शांत करवा दिया था। दोनों की शिकायत पर पुलिस जांच करेगी।

chat bot
आपका साथी