बेटफ्रेड ब्रिटिश मास्टर्स में 53वें स्थान पर पहुंचा शुभांकर, तीसरे राउंड में किया शानदार प्रदर्शन

विशॉ में आयोजित बेटफ्रेड ब्रिटिश मास्टर्स के तीसरे दौर में शुभांकर शर्मा ने स्कोरवार्ड में 53 वां स्थान हासिल किया है। शुभांकर ने 15वें और 18वें होल्स पर दो बोगी और दो बर्डी लगाई। तीसरे राउंड में शुभांकर पूरी लय में दिखे उनके लिए यह दिन भाग्यशाली रहा।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 02:58 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 02:58 PM (IST)
बेटफ्रेड ब्रिटिश मास्टर्स में 53वें स्थान पर पहुंचा शुभांकर, तीसरे राउंड में किया शानदार प्रदर्शन
बेटफ्रेड ब्रिटिश मास्टर्स में 53वां स्थान हासिल करने वाला शुभांकर शर्मा।

चंडीगढ़, जेएनएन। विशॉ में आयोजित बेटफ्रेड ब्रिटिश मास्टर्स के तीसरे दौर में शुभांकर शर्मा ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए स्कोरवार्ड में 53वां स्थान हासिल किया है। तीसरे राउंड में खेलते हुए शुभांकर शर्मा ने 15वें और 18वें होल्स पर दो बोगी और दो बर्डी लगाई। तीसरे राउंड में शुभांकर पूरी लय में दिखे, उनके लिए यह दिन भाग्यशाली रहा। हालांकि नौंवे होल में एक शुभांकर पांच पार से पिछड़  गए थे, लेकिन अंतिम चार होल्स में शुभांकर ने दो बर्डी और दो बोगी लगाकर इसी क्षतिपूर्ति कर ली। डैनी विलेट की ओर से आयोजित इस टूर्नामेंट में तीसरे राउंड के बाद शुभांकर शर्मा का स्कोर वन- अंडर -71 था। उन्होंने तीन राउंड तक 73-71-71 स्कोर किया, उनका कुल स्कोर वन -अंडर -215 है।

इस प्रतियोगिता में चार भारतीय खेल रहे थे लेकिन कट हासिल करने वाले इकलौते शुभांकर शर्मा थे। वहीं एसएसपी चौरसिया, अजीतेश संधू और गगनजीत भुल्लर कट हासिल नहीं कर सके। इंग्लैंड के इडी पेपरेल ने टॉप पॉजीशन हासिल की है। वह इससे पहले इस खिताब को वर्ष 2018 में भी जीत चुके हैं। शुभांकर ने बताया कि वह कोशिश करेंगे कि चौथे व फाइनल राउंड में भी वह बेहतर प्रदर्शन करें, ताकि टूर्नामेंट में अपनी पोजीशन को बेहतर कर सकें। उन्होंने बताया कि हर शानदार प्रदर्शन आपको और बेहतर खेलने के लिए प्रेरित करता है। ऐसे में मैं कोशिश करुंगा कि मेरा फाइनल राउंड में भी मेरा प्रदर्शन बेहतर हो।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी