चंडीगढ़ के सेक्टर-22 में दुकान में लगी आग, जीरकपुर में घर के बाहर खड़ी कार जलकर खाक

ट्राईसिटी में आगजनी की दो घटनाएं हुई हैं। पहली घटना चंडीगढ़ के सेक्टर- 22 की है जहां एक दुकान में आग लगने से काफी नुकसान हुआ है। वहीं जीरकपुर में एक घर के बाहर खड़ी कार में आग लगने से पूरी कार जलकर खाक हो गई।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 01:57 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 01:57 PM (IST)
चंडीगढ़ के सेक्टर-22 में दुकान में लगी आग, जीरकपुर में घर के बाहर खड़ी कार जलकर खाक
चंडीगढ़ के सेक्टर 22 स्थित दुकान में आग लगने के बाद बिखरा सामान।

चंडीगढ़\जीरकपुर, जेएनएन। चंडीगढ़ के सेक्टर-22 स्थित श्याम प्रोविजनल स्टोर में सोमवार तड़के आग लग गई। आग से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। घटना के बारे में जानकारी देते हुए स्टोर के मालिक ने बताया कि उन्हें सुबह 4:30 बजे आग लगने की सूचना मिली। वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि आग से काफी नुकसान हो चुका था। उन्होंने बताया कि आग की वजह से दुकान में 70 से 80 लाख रुपये का सामान जल गया है। इसके अलावा भी काफी नुकसान हुआ है जिसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।

जीरकपुर में घर के बाहर खड़ी कार जलकर खाक हो गई।

उधर, जीरकपुर पेंटा होम सोसायटी वीआइपी रोड में रविवार रात 11 बजे घर के बाहर खड़ी कार में आग लग गई l आग लगने से गाड़ी पूरी तरह जलकर खाक हो गई। बताया जा रहा है कि कार में शॉर्ट सर्किट होने से आग लगी है। पेंटा होम के सिक्योरिटी गार्ड्स ने फायर सिलेंडर व पानी से आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग ज्यादा होने से उस पर काबू नहीं पाया जा सका। लोगों ने उसी वक्त फायर ब्रिगेड विभाग को सूचना दी। फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। गाड़ी में आग लगने से साथ खड़ी दो गाड़ियों को और नुकसान पहुंचा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

chat bot
आपका साथी